राहुल गाँधी ने आतंकी मसूद अज़हर को ‘जी’ कहकर किया संबोधित, बीजेपी ने बनाया मुद्दा

नई दिल्ली : एयर स्ट्राइक को लेकर सवाल खड़े करने वाली कांग्रेस राहुल गाँधी के द्वारा आतंकी मसूद अज़हर को ‘जी’ कहकर संबोधित किये जाने से बैकफुट पर नज़र आ रही है। सोशल मीडिया पर लोगों ने राहुल के इस बयान को लेकर कांग्रेस की खिंचाई शुरू कर दी। राहुल गाँधी के द्वारा मसूद अज़हर को जी कहे जाने के बाद ट्वीटर पर #RahulLovesTerrorists और #Masood Azhar Ji, #RahulMasoodJiComment टॉप ट्रेंड में रहा।

दरअसल राहुल गांधी ने दिल्ली कांग्रेस के ‘मेरा बूथ, मेरा गौरव’ सम्मेलन में पुलवामा हमले का उल्लेख करते हुए भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये 56 इंच के सीने वाले अपनी पिछली सरकार में मसूद अजहर जी के साथ बैठकर गए। अब जो राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल हैं वह मसूद अजहर को छोड़कर आए। भाजपा ने मसूद अजहर को जेल से छोड़ा। उन्होंने यह भी कहा कि हमने अपने दो प्रधानमंत्री (इंदिरा गांधी और राजीव गांधी) खोए। हम आतंकवाद से डरने वाले नहीं हैं।

राहुल गाँधी द्वारा आतंकी मसूद अज़हर को ‘जी’ कहकर संबोधित किये जाने के बाद बीजेपी ने इसे मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस पर सवालों की बौछार कर दी। वहीँ राहुल गाँधी के द्वारा मसूद अज़हर को जी कहे जाने के बाद ट्वीटर पर #RahulLovesTerrorists और #Masood Azhar Ji, #RahulMasoodJiComment टॉप ट्रेंड में रहा।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव जम्मू-कश्मीर …

करतारपुर कॉरिडोर

74 साल बाद करतारपुर कॉरिडोर के जरिए मिले दो भाई, बंटवारे ने किया था अलग

1947 में जब भारत और पाकिस्तान का बंटवारा हुआ तो मोहम्मद सिद्दीक नवजात थे। उनका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *