दुआएं हैं सबकी हम स्वस्थ है-राम गोविंद चौधरी

संतोष शर्मा की रिपोर्ट

बलिया।नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी स्वस्थ होकर  अपने गृह विधानसभा  में रविवार को पहुँचे। अपने प्रिय नेता को देखने के लिये सुबह से क्षेत्रवासियों व पार्टी कार्यकर्ताओं की  बांसडीह सपा कार्यालय पर भीड़ जुटी थी।

प्रथम बार गृह विधानसभा में आगमन पर  सबसे मिलते ही राम गोविंद ने कहा कि दुवाएँ हैं सबकी  हम स्वस्थ हैं , रहेंगे साथ – साथ। उसके बाद उन्होंने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार सपा बसपा गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार को बिजयी बनाना है। आर एस एस के लोग अंग्रेजो के पक्षधर थे। इन लोगो ने कोई भी योगदान आजादी हासिल करने में नही थे।सारा देश शोक मग्न थी।  पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानो पर आतंकियों ने हमला किया।और हमारे जवान शहीद हो गए।देश के लिये अपनी जान दे दे दिए।इसके बाद सभी पार्टियों ने शोक में सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए लेकिन प्रधानमंत्री व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का कार्यक्रम निरस्त नही हुआ।एक उत्तराखंड में और केरल में अपना चुनाव प्रचार करने में ब्यस्त थे।उन्होंने कहा कि

संवैधानिक और लोकतांत्रिक मूल्य की मान्यताओं को ध्वस्त कर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता खतरे में है।केंद्र की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए आप लोगों को पूरे जोश के साथ तैयार रहने की जरूरत है। जो सरकार की जन विरोधी नीतियों की आलोचना करता है।ऐसे लोगों को देश द्रोही करार कर दिया जाता है। देश की गरिमामयी संस्थाओं को बर्बाद करने की साजिश की जा रही है। साथ ही जनता के मुद्दों को दरकिनार कर भावनात्मक रूप से जनता को गुमराह किया जा रहा है। देश की समरसता, शांति व अखण्डता  को नष्ट कर देना चाहती है।ऐसे पाखंडी व देश की जनता को गुमराह करने वाली सरकार के खिलाफ बड़े ही सतर्कता व सावधानी से इनकों उखाड़ फेकना है। उन्होंने कार्यकर्ताओ को निर्देश दिया कि आप गाँव गाँव जाय और लोगो को समझाए अपनी बातों को रखे।

उक्त अवसर पर डा हरिमोहन सिंह, राणाप्रताप सिंह,बिहारी पांडेय,अरविंद गांधी,शिवनरायन राय,डा जगदीश, छितेस्वर सिंह, यदुनाथ सिंह

रविन्द्र सिंह,दीप्तमान सिंह राहुल, अशोक यादव,उपेंद्र  सिंह,रजनीश पांडेय,लालजी,राकेश तिवारी छोटे,नन्दलाल यादव,ललन बैसाखी,उमेश मिश्र,संजय पांडेय, रामदेव यादव,  अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह तथा संचालन रविन्द्र सिंह ने किया।

About Hindustan Headlines

Check Also

चिकित्सकों की नियमित उपस्थिति अनिवार्य-जिलाधिकारी

चन्दौली जिलाधिकारी  नवनीत सिंह चहल की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में गो-संरक्षण समिति की बैठक …

चन्दौली:पुलिस लाइन में मना पुलिस स्मृति दिवस,दी गयी श्रद्धाजंलि

चन्दौली पुलिस अधीक्षक  हेमन्त कुटियाल द्वारा पुलिस लाइन चन्दौली में पुलिस स्मृति दिवस के अवसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *