आम रास्ते में अवैध कब्जे को लेकर ग्रामीणो का विरोध प्रदर्शन

राघवेंद्र तिवारी की रिपोर्ट :

लखनऊ : निगोहां के मदापुर गांव में दबंग द्वारा रास्ते पर कब्जा कर लेने के बाद रास्ता सकरा हो गया। जिससे 3 मीटर की जगह 2 मीटर ही लग रही इंटरलॉकिंग को लेकर कुछ ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया। जिसके बाद लगभग दो दर्जन लोगों ने पूरे मामले की शिकायत एसडीएम मोहनलालगंज से की वही एसडीएम ने टीम गठित कर जांच कर कार्यवाही का आदेश दिया।

विकास खण्ड मोहनलालगंज के मदापुर गांव में सार्वजनिक रास्ते मे पिछले तीन दिनों से इंटरलॉकिंग का काम चल रहा है।वहीं गांव के रहने वाले सुनील, अंगनु, गोले , रोशनलाल, रामजियावन, सलमान, अशिकअली, संजय, शीबू, समेत दर्जनों लोगों का आरोप है कि गांव के रहने वाले दबंग हिमांशु श्रीवास्तव ने रास्ते मे अवैध कब्जा कर अतिक्रमण फैला रखा है। दूसरी तरफ मंदिर का चबूतरा खड़ा कर लिया गया। जिससे रास्ता तीन मीटर की जगह दो ही मीटर बचा हुआ है। जिसको लेकर ग्रामीणों ने कई बार ग्राम प्रधान से शिकायत की पर ग्राम प्रधान ने नजरअंदाज कर दिया। वहीं चल रहे इंटरलॉकिंग का काम जब हिमांशु के दरवाजे पहुंचा तो रास्ता तीन मीटर की जगह दो मीटर का सकरा ही रह गया। जिसमें कोई वाहन निकलना मुश्किल हो गया।जिसको लेकर सोमवार को ग्रामीणों ने गांव में ही विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

इस दौरान कुछ देर के लिए काम भी रुक गया। लेकिन फिर शुरू हो गया जिसके बाद लगभग दो दर्जन लोगों ने पूरे मामले की शिकायत एसडीएम सूर्यकांत त्रिपाठी मोहनलालगंज से मिलकर की। जहां एसडीएम ने टीम गठित कर मामले में कार्यवाही का आदेश दिया।वही इस बात को लेकर जब ग्राम प्रधान अंगनुराम से बात की गई तो उन्होंने बताया की हमे जितनी जगह मिल रही है हम उतना ही रास्ता बना रहे है हम किसी से झगड़ा नही कर सकते।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

Gangster मुख्तार अंसारी की अवैध संपत्ति पर UP सरकार सख्त, दबंग विधायक अंसारी के अवैध कब्जे को किया जमींदोज

लखनऊ: माफिया तथा गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण तथा जायदाद पर सरकार का दृष्टिकोण …

नशे में धुत ट्रक चालक ने महिला को रोड पार करते वक्त रौदा,घटना स्थल पर दर्दनाक मौत

नशे में धुत ट्रक चालक ने महिला को रोड पार करते वक्त रौदा,घटना स्थल पर दर्दनाक मौत

नशे में धुत ट्रक चालक ने महिला को रोड पार करते वक्त रौदा,घटना स्थल पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *