वृन्दावन में होगा राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार मंडल का राष्ट्रीय सम्मेलन 27 को

द्वारकेश बर्मन की रिपोर्ट :

मथुरा : राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार मंडल ने वृन्दावन के श्री रत्नम में पत्रकार वार्ता का आयोजन कर बताया कि संगठन का वार्षिक अधिवेशन जनपद मथुरा के नगर वृन्दावन में किया जा रहा है । इस अधिवेशन में राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार मंडल की राष्ट्रीय कार्यकारणी समेत देश भर से सभी प्रान्तों की कार्यकारणी का यह राष्ट्रीय अधिवेशन वृन्दावन में आगामी 27 तारीख को वृन्दावन शोध संस्थान के ऑडिटोरियम में किया जा रहा है जिसकी कमान जिला कार्यकारिणी द्वारा नगर कार्यकारणी वृन्दावन को सौंपी गई है।

राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन के तत्वावधान में जीएसटी ,विद्युत खाध सुरक्षा,ई कॉमर्स व ग्लोबल मार्किटिंग के राष्ट्रीय व प्रांतीय मुद्दों के साथ साथ उद्योगपतियों से लेकर मंझले व छोटे व्यवसायिओं की समस्याओं पर चिंतन मंथन किया जाएगा और उनके समाधान के लिए इस कार्यक्रम को व्यापारी हुंकार का नाम दिया गया है।कार्यक्रम मध्याह्न 12 बजे से 4 बजे तक चलेगा।

वार्ता को सम्बोधित करते हुए नवनियुक्त जिलाध्यक्ष पं गंजेन्द्र कुमार शर्मा एमडी लक्ष्मी ग्रुप ने बताया कि छोटे व मझले व्यपारियों की समस्याओं को लेकर संगठन पहले भी आवाज उठाता रहा है और एक बार पुनः व्यपारी बन्धुओं की समस्याओं को लेकर जनपद मथुरा के वृन्दावन शोध संस्थान में राष्ट्रीय अधिवेशन आहूत किया जाना मुय्यन हुआ है।

जिला महामंत्री श्याम सुंदर पालीवाल ने बताया कार्यक्रम में सम्मानित अतिथि के रूप में डा.अशोक अग्रवाल आमंत्रित अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री व संगठन के वरिष्ठ नेता जगत नारायण अग्रवाल अपनी सहभागिता दर्ज करवाएंगे।साथ ही साथ राष्ट्रीय उद्योग जगत से लेकर जनपद स्तर तक अपनी पहचान बना चुके व्यापारियों का सम्मान भी किया जाएगा।

इस अधिवेशन के व्यवस्थापक युवा राष्ट्रीय जन उधोग व्यापार संगठन के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष इं.देवेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि कार्यक्रम के स्वागत अध्यक्ष शहर के प्रमुख उद्योगपति पवन चतुर्वेदी,सह स्वागत अध्यक्ष दिलीप चौधरी मंडल अध्यक्ष आगरा व कार्यक्रम के मुख्य संयोजक पंडित गजेंद्र कुमार शर्मा सह संयोजक इंजी.कल्पना गर्ग जिलाध्यक्ष महिला रहेंगी ।

आयोजन के बारे में बताते हुए युवा इकाई के मीडिया प्रभारी द्वारकेश बर्मन ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारियां अंतिम दौर में है लगभग सभी व्यवस्थाओं को अंतिम जामा पहनाया जा चुका है,साथ ही बताया कि व्यापारी हुंकार नामक इस आयोजन में उत्तर प्रदेश सरकार के आबकारी मंत्री जय प्रताप सिंह मुख्य अतिथि बतौर शामिल हो रहे हैं,इसके साथ ही संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित गुप्ता उद्घाटनकर्ता के रूप में एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष मनीष अग्रवाल कार्यक्रम में सहभागिता करेंगे।

पत्रकार वार्ता के दौरान आयोजन समिति अध्यक्ष श्याम सुंदर पालीवाल,अनिल कुमार अग्रवाल, प्रवक्ता अनूप गौतम,युवा जिला महामंत्री कपिल गोयल,व्यापारी संयोजक संजीव सिंह बाबा वृन्दावन प्रभारी अमित गौतम,नवीन चौधरी,वसीम उस्मानी,विष्णु दत्त अग्रवाल,मानवेंद्र सिंह पांडव,अविनाश गर्ग,विजय गोयल आदि व्यापारी बंधु उपस्तिथी रहे।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

Ranji Trophy, Final 2019-20, Day 3: तीसरे दिन सौराष्ट्र ने पहली पारी में 425 रन बनाए

रणजी ट्रॉफी का फाइनल  मुकाबला सौराष्ट्र और बंगाल के बीच खेला जा रहा है। जहां …

न्यूज़ीलैंड में बुरी तरह फ्लॉप रहने वाले कोहली का अफ्रीका के खिलाफ कुछ ऐसा है प्रदर्शन

न्यूज़ीलैंड दौरे के बाद भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की घरेलू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *