Breaking News

दबंगों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, मरणासन्न अवस्था में छोड़कर हुए फरार

राम धीरज यादव की रिपोर्ट :

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था सुधरने का नाम नहीं ले रही हैं। लॉ एंड ऑर्डर का दावा करने वाली यूपी पुलिस की जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां करती है। समय रहते पुलिस अगर एक्शन में आए तो इतनी बड़ी घटना घटने से रोकी जा सकती हैं, लेकिन सवाल तो यह है यूपी की पुलिस आखिर एक्शन में कब आएगी ? कब वह सूचना पर तत्काल कार्रवाई करेगी ? जिससे बड़ी घटना होने से पहले रोकथाम किया जा सके। ऐसा ही एक ताजा मामला बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना का सामने आया है।

क्या है मामला ?

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबेहा थाना क्षेत्र के ग्राम देवपुरा मजरे इस्लामपुर निवासी संतोष कुमार पांडे को बीती रात दबंग राजेंद्र पांडे, आकाश पांडे व पिता देवेंद्र पांडे ने घर से घसीट कर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। दबंगों ने पीड़ित को मरणासन्न अवस्था में छोड़ मौके से फरार हो गए ।

पीड़ित संतोष पांडे ने बताया कि इससे पहले 11/10/2018 की शाम लगभग 3:00 बजे जब मेरी पत्नी शकुंतला राशन लेने कोटेदार के यहां जा रही थी। उसी समय उक्त दबंगों ने मेरी झोपड़ी गिराकर उसमें रखा सामान तालाब में फेंक दिया था। पीड़ित ने घटना की जानकारी थाना सुबेहा में दी, लेकिन किसी प्रकार की कार्रवाई दबंगों पर नहीं की गई, जिससे उनके हौसले बुलंद हैं और उसी का नतीजा है कि आज एक बार फिर मुझे जान से मार देने की कोशिश दबंगों ने की व मुझे घर से घसीट कर हमला कर मरणासन्न अवस्था में छोड़ मौके से फरार हो गए।

उक्त प्रकरण में सुबेहा थाना प्रभारी अशोक कुमार यादव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है यदि तहरीर दी गयी है तो तहरीर के आधार पर उचित कार्यवाही की जायेगी।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

बसपा की विधायक भाजपा के इस कद्दावर महिला नेता पर कोर्ट से करायेगी मुकदमा !

जेपी यादव की रिपोर्ट : जौनपुर : विधायक सुषमा पटेल की दरखास्त पर पूर्व विधायक …

बहराइच : ट्रक ने मारी ठोकर, दो ट्राली पलटी, तीन घायल

संतोष मिश्र की रिपोर्ट : बहराइच : परसेन्डी पारले चीनी मिल को गन्ना ले जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *