Bollywood News
Bollywood News

Bollywood News : सलमान के साथ काम कर चुके एक्टर का निधन

नई दिल्ली : फिल्म जगत (Bollywood News) से एक के बाद एक लगातार बुरी खबरें सुनने को मिल रही है। सलमान खान (Salman Khan) और आसिन (Asin) की फिल्म रेड्डी अगर आपने देखी होगी, तो आपको छोटे अमर चौधरी का किरदार याद होगा। फिल्म में छोटे अमर चौधरी का किरदार अभिनेता मोहित बघेल (Mohit Baghel) ने निभाया था, जिसकी आज मौत हो गई। वो महज़ 27 साल के थे। बताया जा रहा है कि वो लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे। लेखक-निर्देशक राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने बताया कि मोहित अपने गृहनगर मथुरा (Mathura) में थे और वहीं शनिवार सुबह को उनका निधन हो गया। मोहित बघेल के निधन से उनके प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा है और लोग उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

Mohit Baghel
Mohit Baghel

मोहित बघेल की मौत की जानकारी देते हुए निर्देशक और लेखर राज शांडिल्य ने बताया कि एक्टर ने शनिवार सुबह अपने होमटाउन यानी मथुरा में आखिरी सांस ली। उन्होंने यह भी कहा कि वो बहुत जल्दी चला गया। उसका पिछले 6 महीने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था। मैंने उससे 15 मई को बात की थी और उस वक्त वो ठीक थी, उसने ठीक होना शुरू कर दिया था। वो अपने माता-पिता और बड़े भाई के साथ मथुरा में था।

बता दें कि मोहित ने फिल्म ‘इक्कीस तोपों की सलामी’ और ‘गली गली चोर है’ में भी काम किया था। वहीं, जल्द ही वो फिल्म बंटी और बबली-2 में नज़र आने वाले थे, जिसकी शूटिंग जनवरी में शुरू हो गई थी। मोहित के निधन पर एक्ट्रेस परणिति चोपड़ा ने भी दुःख जाहिर किया है। बता दें कि परणिति ने मोहित के साथ जबरिया जोड़ी में काम कि (Parineeti Chopra) या था।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

ऑक्सफ़ोर्ड बुक स्टोर में हुआ नूपुर लूथरा की किताब साइलेंट मर्डर किताब का विमोचन

एंटरटेनमेंट डेस्क-हिंदुस्तान हेडलाइंस नई दिल्ली: दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस में लेखिका नूपुर लूथरा की …

Meet Abhijita Gupta, the youngest writer in the country, at the age of just 7, many records were recorded

मिलिए देश की सबसे छोटी लेखिका अभिजिता गुप्ता से,महज़ 7 साल की उम्र में अपने नाम दर्ज़ किये कई रिकॉर्ड

मिलिए देश की सबसे छोटी लेखिका अभिजिता गुप्ता से,महज़ 7 साल की उम्र में अपने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *