Breaking News

अपने गांव गए अधिवक्ता के घर को चोरों ने खंगाला, जांच में जुटी पुलिस

आशीष गौरव पांडेय की रिपोर्ट :

वाराणसी : शिवपुर थानांतर्गत लक्ष्मणपुर कॉलोनी में चोरों ने अधिवक्ता के घर ताला तोड़कर डेढ़ लाख नगदी व आभूषणों पर किया हाथ साफ। भुक्तभोगी को चोरी की जानकारी तब हुई जब वह अपने पैतृक आवास जलालपुर जौनपुर से भगवत कथा पूरी कर अपने परिवार के साथ अपने निवास लौट रहे थे, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर चोरों का पड़ताल करने में जुट गई है।

लक्ष्मणपुरी कॉलोनी निवासी सेवानिवृत्त अभियोजन अधिकारी तथा सेंट्रल बार के सदस्य अमर बहादुर सिंह अपना मकान बनवा कर रहते हैं। पिछले शनिवार को अमर बहादुर सिंह अपने पैतृक गांव जलालपुर जौनपुर में आयोजित भागवत कथा में भाग लेने के लिए पत्नी चंपा देवी के साथ गए थे। गुरुवार को दोपहर वापस लौटा तो देखा कि घर का मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ था। इसके साथ हीं एक बेडरूम व उसके अंदर रखे अलमारी और बक्से का भी ताला टूटा था और उसमें रखे सारे सामान कमरों में बिखरे पड़े थे। इस पर अमर बहादुर सिंह ने पुलिस को चोरी होने की सूचना दी । पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल करने के बाद चोरों का सुराग लगाने में जुट गई।

अपनी दी गई तहरीर में अमर बहादुर सिंह ने बताया कि उनके घर से चोर 15000 रूपये नगद तथा कुछ आभूषण चुरा कर ले गए हैं, जबकि बाकी के सामानों का ब्यौरा उनकी पत्नी चंपा देवी के गांव से आने के बाद ही पता चल पाएगा। देर शाम यहां पहुंची पत्नी चंपा देवी ने बताया कि उनके घर के अंदर से चोरों ने लगभग डेढ़ लाख रुपए , 2 जोड़ी कान की बाली , दो अंगूठी , डेढ़ भर की सिकड़ी , नाक का किल ( सब सोने का ) तथा 4 जोड़ी पायल व अन्य चांदी के आभूषणों पर अपना हाथ साफ किया है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

बसपा की विधायक भाजपा के इस कद्दावर महिला नेता पर कोर्ट से करायेगी मुकदमा !

जेपी यादव की रिपोर्ट : जौनपुर : विधायक सुषमा पटेल की दरखास्त पर पूर्व विधायक …

बहराइच : ट्रक ने मारी ठोकर, दो ट्राली पलटी, तीन घायल

संतोष मिश्र की रिपोर्ट : बहराइच : परसेन्डी पारले चीनी मिल को गन्ना ले जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *