दबंग ग्राम प्रधान ने साथियों के मिलीभगत से अपने ही गांव के व्यक्ति को जिंदा जलाया

जितेन्द्र कुमार की रिपोर्ट :

बस्ती : पहले तो दबंगों ने घात लगाया और उसके बाद जब मृतक की पत्नी सुशीला देवी शौच करने के लिए बाहर गई। उसी दरमियान दबंगों ने सुशीला देवी के पति का हाथ चारपाई से बांधकर रिहायशी छप्पर को आग के हवाले कर दिया। इससे पहले कि सुशीला देवी कुछ समझ पाती उनका पति आज के लपटों में घिर चुका था जोर जोर से चीखने चिल्लाने के बाद पड़ोसियों ने आनन फानन में लेकर सी एच सी हरैया अस्पताल पहुंचे, जहां से डॉक्टरों ने बस्ती रेफर कर दिया।

बस्ती अस्पताल के डाक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पर काफी जल जाने की वजह से मेडिकल कॉलेज से घर के लिए भेजा गया। परिवार वालों का दिल नहीं माना। उन्होंने यह सोचा कि अभी भी जान बच सकती हैं तो जिला अस्पताल फैजाबाद लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पीड़ित महिला तीसरे दिन जब थाना हरैया मे पुलिस को दरखास्त दी तब मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आया। हम आपको बताते चलें कि यह पूरा मामला दिनांक 27,02,2019 का है और आज दिनांक 02,03,2019 को पीड़ित महिला ने नामजद प्रार्थना पत्र दिया है। अभी तक एफ आई आर दर्ज नहीं हुआ। पीड़ित महिला सुशीला देवी बताती हैं कि हमारा और प्रधान जी से बरसों से जमीनी विवाद चल रहा था। इसी वजह से उन्होंने घटना को अंजाम दिया है। यह पूरा मामला बस्ती जिले के हरैया थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम थन्हाखास का है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

Ranji Trophy 2021-22, FINAL: मध्य प्रदेश ने रचा इतिहास, मुंबई को 6 विकेट से हरा पहली बार बनी रणजी चैंपियन

रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला मध्य प्रदेश और मुंबई के बीच खेला गया। जहां 41 …

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव जम्मू-कश्मीर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *