बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत पड़ी महाराष्ट्र सरकार पर भारी

बॉलीवुड अभिनेत्री, कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अपने विचारो को स्पष्ट रूप से रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत महाराष्ट्र सरकार, ओर भारी पड़ गई हैं। कंगना और उद्धव ठाकरे की सरकार में चल रही तनातनी के बीच, बीएमसी ने कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस को तोड़ दिया है। जिसपर कंगना ने फोटो शेयर कर बीएमसी को महाराष्ट्र सरकार की बाबर सेना बताया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही पूरे बॉलीवुड में हलचल मच गई है। JusticeforSushant मुहिम की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई पहुंच गई हैं। कंगना को Y सिक्योरिटी दी गई है। ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि कंगना ने हाल ही में मुंबई को pok बता दिया। जिसके पश्चात एक बड़ा विवाद खडा हो गया है। और अब हाल ही में कंगना ने बीएमसी की तुलना बाबर से और अपने ऑफिस की राम मंदिर से की है। जिसके बाद कंगना के मुंबई आने से पहले ही बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने उनके मुंबई स्थित ऑफिस को जेबीसी से तोड़ दिया है। बता दें कि जिस ऑफिस को बीएमसी ने तोड़ा है कंगना अपना प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स यहीं से चलाती हैं। कंगना को मुंबई एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के साथ उनके घर पहुंचाया गया। जिसके बाद उन्होंने उद्धव ठाकरे की सरकार को अपना निशाना बनाया।

बता दे कि बीएमसी के इस एक्शन के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। हाईकोर्ट ने बीएमसी को 30 सितंबर तक किसी भी इमारत को ध्वस्त करने से रोक लगाई है, फिर भी बीएमसी की टीम बुलडोजर और उत्खनन वाली मशीनें लेकर बांद्रा के पाली हिल बंगले पर पहुंची और महानगरपालिका की मंजूरी के बगैर इमारत को ताड़ने लगी। कंगना ने बीएमसी की इस बेशर्मी को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा ,”मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम।”
यही नहीं कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में बीएमसी (BMC) द्वारा की गई तोड़फोड़ पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “मैं कभी गलत नहीं थी और मेरे दुश्मन बार-बार इस चीज को साबित करते हैं। इसलिए ही मेरी मुंबई अब पीओके है.” साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ऑफिस की कुछ तस्वीरें भी साझा कीं है जिसमें साफ दिख रहा है कि बीएमसी के कर्मचारी कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ कर रहे हैं। कंगना आगे लिखती है, “पाकिस्तान…लोकतंत्र का अंत.”

कंगना बतौर एक्ट्रेस अपनी फिल्में से अपने सभी फैंस का दिल जीतती अाई है। साथ ही, वे हमेशा सुर्खियों में रहीं हैं। सुशांत की मौत के बाद से ही कंगना ने बॉलीवुड बिगिज के खिलाफ आवाज उठाई है। उन्होंने नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म के खिलाफ भी आवाज़ उठाई है। कंगना और उद्धव ठाकरे के बीच चल रहे इस तनाव से कई प्रकार के प्रश्न खड़े होते है। एक सबसे बड़ा सवाल जो सभी के मन में उमड़ रहा है वो ये है कि क्या उद्धव ठाकरे की सरकार इसलिए कंगना को अपना निशाना बना रही है, क्योंकि कंगना ने उद्धव के बेटे, आदित्य ठाकरे को सुशांत केस में नाम दर्ज किया था? ऐसे कई सवाल है जिसका जवाब मिलना बेहद ही अनिवार्य हो गया है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

IPL 13: शुभ्मन गिल की पारी और शिवम मावी, नागरकोटी के गेंदबाजी के आगे रॉयल्स हुए पस्त, कोलकाता ने राजस्थान को 37 रन से हराया

आईपीएल सीजन 13 के बारहवें दिन कोलकाता नाईटराइडर्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से था। जहां …

IPL 13: आज राजस्थान रॉयल्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से शारजहां में

आईपीएल सीजन 13 का आज चौथा दिन है। अब से कुछ ही देर में राजस्थान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *