दिन-दहाड़े चोरी की वारदात CCTV में हुई कैद, देखें वीडियो

विनायक गुप्ता की रिपोर्ट :

नोएडा : नोएडा के सेक्टर-45 के सदरपुर में एक मेंटिनेंस इंजीनियर के घर का ताला तोड़कर दिनदहाड़े चोरी की वारदात उस समय हुई जब मेंटिनेंस इंजीनियर की पत्नी अपने बच्चों के स्कूल से लेने गई थी। चोर घर में रखे 50 हजार की नकदी और पांच तोला सोना ले गया। इस वारदात की पीड़ित ने कोतवाली सेक्टर-39 में शिकायत की, लेकिन घटना के 12 दिन बाद भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है और उसे भी सबूत के तौर पर पुलिस को दिया गया है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद दिनदहाड़े चोरी की पूरी वारदात में साफ दिख रहा है कि संगीता चौधरी के घर से जाने और आने के पहले चोर ने रेकी की थी और फिर संगीता जब अपने बच्चों के स्कूल से लेने के लिए निकली तो घात लगाए बैठा चोर संगीता के कमरे पर पहुंचा इस दौरान आसपास के घरों के दरवाजों को भी चेक किया। फिर दरवाजे का ताला तोड़ कर नकदी और जेवर पर हाथ साफ कर दिया।

यह मेंटिनेंस इंजीनियर आशुतोष चौधरी का घर है। 20 फरवरी को आशुतोष चौधरी अपने काम पर गए थे। उसी दिन दोपहर करीब 12.30 बजे आशुतोष चौधरी की पत्नी संगीता चौधरी बच्चों को लेने स्कूल गई थीं। उसी दौरान घात लगाए चोरों ने ताला तोड़कर उनके घर में रखी 50 हजार रुपये की नकदी और पांच तोले सोने के जेवर पर हाथ साफ कर दिया।

घर में दिनदहाड़े हुई चोरी की इस वारदात की शिकायत आशुतोष चौधरी ने घटना वाले दिन ही यानि 20 फरवरी को ही कोतवाली सेक्टर-39 में की। सबूत के तौर पर उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी पुलिस को सौंपी, लेकिन 12 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। चौकी प्रभारी के मुताबिक वह अभी फुटेज की जांच कर रहे हैं। जबकि एसपी सिटी सुधा सिंह ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि वह निगेटिव खबर पर बाइट नहीं देती हैं।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

Being Musical Records के बैनर तले बना Punjabi Song Kaali Bindi कल हो रहा है रिलीज़

Punjabi Song Kaali Bindi : Being Musical Records का बहुप्रतीक्षित Punjabi Song Kaali Bindi कल …

Ranji Trophy 2021-22, FINAL: मध्य प्रदेश ने रचा इतिहास, मुंबई को 6 विकेट से हरा पहली बार बनी रणजी चैंपियन

रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला मध्य प्रदेश और मुंबई के बीच खेला गया। जहां 41 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *