भारत के रूख को देखते हुए बेदम हुआ पाकिस्तान, पीएम इमरान ने लगायी शांति की गुहार

नई दिल्ली : भारत सरकार के एक्शन मोड को देखते हुए पाकिस्तान बेदम हो चूका है। कल तक बात-बात पर युद्ध की धमकी देने वाला पाकिस्तान अब शांति के राग अलाप रहा है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक वीडियो सन्देश जारी किया है, जिसमें व शांति की व समझौते की बात कर रहे हैं। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता ने भी शांति का राग अलापा है।

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि कल से जो माहौल बन रहा है, वह ठीक नहीं है। हमने पुलवामा के बाद जांच करने का वादा किया था। पाकिस्तान भी पिछले 10 साल से आतंकवाद से लड़ रहा है। हमने हिंदुस्तान से कहा था कि अगर कोई भी जांच चाहते हैं तो हम तैयार हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के हक में नहीं है कि उसकी जमीन का इस्तेमाल आतंकवाद के लिए हो। मैंने कहा था कि आपको जवाब देना हमारी मजबूरी होगी।

उन्होंने कहा कि भारत ने कल सुबह एक्शन लिया, हमें पता ही नहीं चला था कि पाकिस्तान में कितना नुकसान हुआ है। आज हमने एक्शन नहीं लिया, हम सिर्फ अपनी ताकत दिखाना चाहते थे। अगर आप हमारे देश में आ सकते हैं तो हम भी आप के देश में आ सकते हैं। इमरान खान ने अपने बयान में कहा कि भारत के दो विमानों के शूट किया गया, उनके पायलट हमारे पास हैं। मैं भारत से कहना चाहता हूं कि जितनी भी जंग हुई हैं उसमें गलतियां हुई हैं। इमरान ने इस दौरान वर्ल्ड वार समेत कई जंगों का उदाहरण दिया।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा कि दोनों देशों के पास जो हथियार हैं उस समय में जंग कहीं भी जा सकती है, ना ये मेरे हाथ में होगी ना ही नरेंद्र मोदी के हाथ में होगी। हम फिर कहना चाहते हैं कि पुलवामा की जांच करने के लिए हम तैयार हैं।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से मिला था फेम

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल से मिला था फेम

  कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड और छोटे पर्दे के सितारों के सुसाइड करने का …

40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हुई निर्मय हत्या

40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हुई निर्मय हत्या

40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हुई निर्मय हत्या कानपुर देहात रिपोर्ट अतुल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *