बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने कहा – प्रधानमंत्री को चोर बताने वाले खुद चोर हैं

राघवेंद्र तिवारी की रिपोर्ट :

लखनऊ : देश के चौकीदार को चोर बोलने वाले खुद ही चोर है। ये उद्द्गार पारख महासंख के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर ने कस्बे में आयोजित ब्लाक स्तरीय पारख महासंघ के अधिवेशन में कही,अधिवेशन में आये हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये, मोदी सरकार के द्वारा गरीबों के प्रति किये रोटी कपड़ा और मकान सहित अन्य कार्यो का अधिवेशन में जमकर बखान करते हुए महागठबंधन पर जमकर तंज कसा।

मंगलवार को निगोहां कस्बे में सांसद कौशल किशोर के नेतृत्व में पारख महासंघ अधिवेशन किया गया। जिसमे सैकड़ों की संख्या में पारख महासंघ कार्यकर्ता व ग्रामीणों उपस्थित हुए। अधिवेशन में सम्बोधित करते हुए सांसद ने प्रधानमंत्री द्वारा किए गए कामो का बखान करते हुए महागठबंधन पर जमकर तंज कसे। सांसद ने बताया कि देश के प्रधान मंत्री को चोर बोलने वाले खुद चोर हैं। प्रधानमंत्री ने देश की जनता को देने का काम किया लेने का नही। माताएं चूल्हा फूंकती थी जिन्हें उज्ज्वला योजना के तहत निःशुल्क गैस सिलेंडर उपलब्ध कराया। प्रधानमंत्री ने बिजली के बिल में भी में भारी छूट दी, घर -घर बिजली पहुंचने का काम किया।

बताया कि मायावती चार बार मुख्यमंत्री रही जिन्होंने कुछ नही दिया, सपा सरकार ने भी सिर्फ लूटने का काम किया है। संबोधन में कार्यकर्ताओ को परख का मतलब बताया कि परखिये परखने के बाद बूथ स्तर पर लोगो को बताये ताकि एक बार फिर केंद्र में मोदी की सरकार बने, जिससे गरीबो के लिए बनी योजनाये पूरी हो सके।

अंत मे सांसद ने आवारा जानवरों पर बोला कि हमने मुख्यमंत्री से कई बार मिलकर छुट्टा जानवरों की व्यवस्था पर चर्चा की।अब जिनके लिए गांव -गांव में पशुआश्रय केंद्र भी सरकार बना रही है। जल्द ही किसानों को राहत मिलेगी।कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे राजीव शुक्ला ने कार्यकर्ताओं से 2019 में मोदी को प्रधानमंत्री बनाए जाने की अपील की।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव जम्मू-कश्मीर …

करतारपुर कॉरिडोर

74 साल बाद करतारपुर कॉरिडोर के जरिए मिले दो भाई, बंटवारे ने किया था अलग

1947 में जब भारत और पाकिस्तान का बंटवारा हुआ तो मोहम्मद सिद्दीक नवजात थे। उनका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *