गुजरात की राजनीति में बड़ा उठापटक, चार विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल होंगे अल्पेश ठाकोर !

नई दिल्ली : बीजेपी के खिलाफ रणनीति बनाने में जुटी कांग्रेस को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा झटका लग सकता है। ख़बरों की मानें तो गुजरात की राजनीति में जल्द हीं बड़ा उठापटक देखने को मिल सकता है। खबर है कि कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर अपने चार साथी विधायकों के साथ जल्द हीं बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि गुजरात में हुए विधानसभा चुनाव से पहले अल्पेश ने कांग्रेस का दामन थामा था और जीत दर्ज़ की थी।

आगामी लोकसभा चुनाव 2019 से पहले गुजरात में फिर से राजनीतिक उथल-पुथल होने की संभावना है। कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर ने अंबाजी से एकता यात्रा का आयोजन किया है। उनकी यात्रा जब दियोदर पहुंची तो भाजपा के पूर्व मंत्री शंकर चौधरी उनको मिलने गये थे। दोनों नेताओं ने हाथ मिलाये थे। सोशल मीडिया में शंकर चौधरी और अल्पेश ठाकोर की तस्वीर वायरल हुई थी। माना जा रहा है कि अल्पेश ठाकोर अपने चार साथी विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो सकते है।

भाजपा एक ऐसा प्लान बना रही है कि अल्पेश ठाकोर को पाटन लोकसभा सीट से कैंडिडेट बनाया जाये और उनकी खाली होने वाली सीट से राधनपुर विधानसभा से शंकर चौधरी को मैदान में उतारा जाये। शंकर चौधरी अगर विधायक बनते हैं तो वह रूपाणी सरकार में केबिनेट मंत्री बन सकते है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव जम्मू-कश्मीर …

करतारपुर कॉरिडोर

74 साल बाद करतारपुर कॉरिडोर के जरिए मिले दो भाई, बंटवारे ने किया था अलग

1947 में जब भारत और पाकिस्तान का बंटवारा हुआ तो मोहम्मद सिद्दीक नवजात थे। उनका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *