बस्ती में दिन-दहाड़े अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या, मची अफरा-तफरी

जितेन्द्र कुमार की रिपोर्ट :

बस्ती : बस्ती कचहरी परिसर में अपना काम निपटा कर अधिवक्ता जैसे ही अपने तख्ते पर बैठे बदमाश घात लगाए बैठा था। बगैर कुछ बातचीत किए असलहा सटाकर सीने पर गोली दाग दी और भरी कचहरी के बीचो-बीच से शातिर बदमाश भाग निकला। जब तक की साथी वकील कुछ समझ पाते तब तक वह भागने में सफल रहा। गोली की आवाज सुनते ही पूरे कचहरी परिसर में अफरा-तफरी मच गई।

सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल अधिवक्ता को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन देर हो चुकी थी और वहां उनकी मृत्यु हो गई।  अगर चश्मदीदों की मानें तो शातिर बदमाश पूरब की तरफ से आया जहां रोड है। वहां उसका एक साथी मोटरसाइकिल से खड़ा था गोली मारने के बाद उसी साथी के साथ भाग निकला।

अधिवक्ता का नाम जगनारायण यादव है जो की चकबंदी के और दीवानी के माहिर वकील रहे हैं। उनसे संबंधित लोगों ने बताया कि उनका स्वभाव बहुत ही अच्छा था। किस कारण बदमाश ने गोली मारी ? इसका पता पुलिस जांच के बाद ही हो पाएगा। अधिवक्ता दीवानी कचहरी के गेट नंबर 2 के सामने बैठते थे।

मृतक अधिवक्ता जगनारायण यादव थाना कप्तानगंज ग्राम बड़ोखर में उनके पुश्तैनी मकान है और बस्ती शहर में थाना कोतवाली रोता चौराहे से थोड़ा आगे अमरुतहीया मे निजी मकान भी बनवाए थे।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

Ranji Trophy 2021-22, FINAL: मध्य प्रदेश ने रचा इतिहास, मुंबई को 6 विकेट से हरा पहली बार बनी रणजी चैंपियन

रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला मध्य प्रदेश और मुंबई के बीच खेला गया। जहां 41 …

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव जम्मू-कश्मीर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *