पीतम पूरा में लगा सुरों का मेला बिग फेदर एंटरटेनमेंट ने आयोजित किया इन्डिया वौइस् सेंसेशन

दिल्ली के पीतमपुरा में बीते रविवार सुरों का मेला लगा। एक से बढ़कर एक धुरंधर यहां अपनी किस्मत आजमाने पहुंचे। लॉक डाउन के कई महीनो बाद जब अब केंद्रीय सरकार धीरे धीरे देश को अनलॉक कर रही है वैसे वैसे फिर से सब कुछ पटरी पर लौट रहा है। पीतमपुरा के एमपी माल में बिग फेदर एंटरटेनमेंट इवेंट्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने इन्डिया के सबसे बड़े सिंगिंग कॉम्पिटिशन का आयोजन किया। इन्डिया वौइस् सेंसेशन के नाम से आयोजित इस प्रतियोगिता में दूर दूर से आये लोगो ने हिस्सा लिया। यहाँ पहुंचे सभी युवाओ ने बारी बारी से गाना गाके अपना अपना ऑडिशन दिया। सभी लोग काफी उत्साहित दिखे।
यहाँ जो आप ये बच्चे दिख रहे है ये काफी दूर से चल के आये है सभी यहाँ पे इन्डिया वौइस् सेंसेशन के ऑडिशंस देने आये है। लॉक डाउन के बाद ये पहला मौका है जब लोगो को घर से बाहर आकर अपना टैलंट दिखाने का मौका मिला। यहाँ एक से एक धुरंधर अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने पहुंचे। सभी में गज़ब का उत्साह था। क्या बच्चे क्या युवा सभी यहाँ अपनी किस्मत आजमाने पहुंचे। यहाँ पहुंचे प्रतिभागियों से हमारे संवाददाता संजीब चौहान से बातचीत की देखिये क्या कहा यहाँ पहुंचे प्रतिभागियों ने। बिग फेदर एंटरटेनमेंट इवेंट्स 2 सालो से इस क्षेत्र में काम कर रही है। यहाँ सिंगिंग डांसिंग एक्टिंग सभी चीज़े सिखाई जाती है। डायरेक्टर अंकित सेठ ने बातचीत में बताया की आज की इस प्रतियोगिता का आयोजन देश के कोने कोने से ऐसे टेलेंटो की खोज करने के लिए की गई है जो नायाब है और जिन्हे एक अच्छा प्लेटफार्म नहीं मिल पाता। बिग फेदर एंटरटेनमेंट ऐसे कलाकारों को प्लेटफार्म उपलब्ध कराएगी। आगे उन्होंने कहा की बिग फेदर एंटरटेनमेंट के देश विदेश में कई ब्रांच है। हम एक बेहतरीन कलाकार की खोज में है।

यहाँ पहुंचे सभी प्रतिभागियों ने अपने ऑडिशन दिए अब उन्हें इंतज़ार अपने सेलेक्ट होने का। कौन बनेगा इन्डिया वौइस् सेंसेशन किसे मिलेगा सबसे बड़ा मंच
ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI की सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ जारी, रिया चक्रवर्ती को भेज सकती है समन

मुंबई । अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI जांच का आज चौथा दिन है। …

सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI आज फिर बावर्ची और दोस्त से कर रही है पूछताछ

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में CBI की तपतीश जारी है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *