SP को मैसेज कर दी थाना उड़ाने की धमकी, मचा हडकंप, बढाई गई सुरक्षा

सतेंद्र पाठक की रिपोर्ट: 

बेतिया : पुलिस अधीक्षक के मोबाइल पर एसएमएस कर चनपटिया थाना को उड़ाने की धमकी दी गयी है। धमकी मिलने के बाद थाना को सुरक्षा घेरे में ले लिया गया है। थाना के प्रवेश द्वार पर ऐंटी लैंड माइंस वाहन की तैनाती के साथ परिसर में सशस्त्र जवानों को लगाया गया है। थाना में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति पर पैनी नजर रखी जा रही है, साथ ही उनका नाम पता रजिस्टर में अंकित किया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार को पुलिस अधीक्षक विनय कुमार के सरकारी मोबाइल पर अपराह्न 3 बजे मोबाइल नंबर 727733303 से एसएमएस आया, जिसमें चनपटिया थाना को उड़ाने की बात कही गयी है। एसपी कार्यालय के तकनीकी शाखा में प्रतिनियुक्त आरक्षी मुन्ना कुमार ने इस मैसेज की बाबत वरीय अधिकारियों को अवगत कराया। एसएमएस में डायरेक्टर अशोक यादव , सुनील यादव , लड्डू यादव तथा उपेन्द्र यादव के हवाले से चनपटिया थाना को उड़ाने की धमकी मिली है।

धमकी के मद्देनजर जिला पुलिस कंट्रोल के द्वारा वितंतु संवाद के माध्यम से चनपटिया थाना को एलर्ट रहने का निर्देश दिया गया है। मैसेज मिलते ही थाना की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। रात में विशेष चौकसी बरती जा रही है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार झा ने बताया कि धमकी भरे एसएमएस भेजने वाले की पहचान उजागर करने में पुलिस लगी हुई है। फिलहाल थाना की सुरक्षा में पूरी मुस्तैदी बरती जा रही है। धमकी मिलने के बाद पूरे परिसर में सशस्त्र जवानों की तैनाती की गयी है। थाना के सभी पदाधिकारियों को चौकन्ना रहने को कहा गया है। जिला मुख्यालय से अतिरिक्त पुलिस बल की भी मांग की गयी है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

श्रावस्ती : 15 हज़ार के इनामी शातिर लुटेरे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रवीण मिश्रा की रिपोर्ट : श्रावस्ती : जनपद में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के कुशल …

बिहार में राजनीतिक घमासान, JDU अध्यक्ष ने कहा “RJD के कई नेता JDU के संपर्क में”

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ हीं बिहार में राजनीतिक सरगर्मी तेज़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *