केजरीवाल की पत्नी ने कपिल मिश्रा को लेकर किया ट्वीट तो मिला ऐसा जवाब कि......

केजरीवाल की पत्नी ने कपिल मिश्रा को लेकर किया ट्वीट तो मिला ऐसा जवाब कि……

नई दिल्ली : दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार और सीएम अरविन्द केजरीवाल की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। आप की तरफ से बचाव की साड़ी कोशिशें दम तोड़ती हुई नज़र आ रही है, वहीँ आप से निष्काषित कपिल मिश्रा रोज़ केजरीवाल के खिलाफ सनसनीखेज खुलासे कर रहे हैं। वहीँ इस बार आप के तरफ से केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने मोर्चा संभाला और कपिल पर हमला बोला, लेकिन कपिल ने उनके हमलों का ऐसा जवाब दिया कि सुनीता की बोलती बंद हो गयी।

दरअसल सुनीता ने कपिल पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि कुदरत का कानून कभी गलत नहीं होता, कपिल ने विश्वासघात और झूठे आरोप के बीज बोये हैं, वो वैसा ही काटेंगे।

सुनीता केजरीवाल के बाद अब बारी कपिल मिश्रा की थी। कपिल ने जवाब में लिखा कि सुनीता केजरीवाल जी साधना में रत पत्नी हैं, उन्हें अंदाजा भी नहीं उन्हीं के घर में कैसे-कैसे कुचक्र रचे जाते हैं, वो अपना धर्म निभा रहीं हैं। कपिल मिश्रा ने आगे लिखा कि सुनीता केजरीवाल जो भी कहें, उनकी गाली मेरे सिर माथे पर है, सुनीता केजरीवाल जी सच से अनजान हैं, वो अपने पति के पतन से परेशान हैं, उनकी हर गाली सिर माथे, उनके खिलाफ कभी कुछ नहीं बोलूंगा।

बता दें कि कपिल मिश्रा ने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन बुलाकर ‘आप’ पर राजनीतिक चंदे में हेरा-फेरी का आरोप लगाया। मिश्रा ने दावा किया, ‘आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग के सामने पार्टी के चंदे की ग़लत जानकारी दाखिल की।’

About Kanhaiya Krishna

Check Also

कर्नाटक में नया राजनीतिक समीकरण ! बीजेपी को मिल सकता है जेडीएस का समर्थन

बेंगलुरु : कर्नाटक की राजनीति में एक ट्वीस्ट खत्म नहीं होता, कि दूसरा शुरू हो …

बीजेपी नेता का दावा – बंगाल के 107 विधायक जल्द बीजेपी में होंगे शामिल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राजनीति में जारी उथल-पुथल कम होने का नाम नहीं ले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *