कांग्रेस ने बढ़ाई पीएम मोदी की मुश्किलें, सरकार के तख्तापलट के आसार

कांग्रेस ने बढ़ाई पीएम मोदी की मुश्किलें, सरकार के तख्तापलट के आसार

नई दिल्ली : केंद्र की मोदी सरकार को घेरने की कांग्रेस द्वारा हरसंभव कोशिश जारी है वहीँ प्रदेश स्तर बढ़ रही बीजेपी की जन स्वीकार्यता से भी कांग्रेस आलाकमान पशोपेश में है और पीम मोदी के तिलिस्म को तोड़ने की हरसंभव कोशिशों में जुटा है। कांग्रेस द्वारा पीएम मोदी को एक बड़ा झटका दिया गया है। कांग्रेस ने गोवा की बीजेपी सरकार पर इस बार हमला बोला है।

दरअसल कांग्रेस ने पर्रिकर सरकार को गिराने की कोशिश के तहत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार में शामिल सहयोगी दलों से नए सिरे से संपर्क साधा है। यह सबकुछ दिग्विजय सिंह के केंद्रीय पर्यवेक्षक के पद से हटाए जाने के बाद हो रहा है। आपको बता दें कि 38 सदस्यीय गोवा विधानसभा में गोवा फॉरवर्ड और एमजीपी के तीन-तीन विधायक हैं। भाजपा और कांग्रेस के एक-एक विधायक ने इस्तीफा दे दिया है।

जहां गोवा फॉरवर्ड और महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी एमजीपी ने तख्तापलट की खबर को खारिज कर दिया है और भाजपा ने शनिवार को दावा किया कि सरकार स्थिर है, वहीं ऐसा लगता है कि गोवा की राजनीति एक बार फिर अपने 1990-2000 के दशक के दौर को दोहराने वाली है, जिस दौरान राज्य में 14 मुख्यमंत्री बने थे।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

कर्नाटक में नया राजनीतिक समीकरण ! बीजेपी को मिल सकता है जेडीएस का समर्थन

बेंगलुरु : कर्नाटक की राजनीति में एक ट्वीस्ट खत्म नहीं होता, कि दूसरा शुरू हो …

बीजेपी महासचिव पद से रामलाल की छुट्टी, वी सतीश को मिली कमान

नई दिल्ली : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के गृह मंत्री बनने के बाद जेपी नड्डा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *