बाराबंकी : 10 दिन पूर्व हुई एक युवक की बेरहमी से हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अब भी खाली

राम धीरज यादव की रिपोर्ट :

त्रिवेदीगंज (बाराबंकी) : लोनीकटरा थाना क्षेत्र के लखौरा गांव में 10 दिन पूर्व हुई एक युवक की बेरहमी के साथ हत्या के मामले में स्थानीय पुलिस खुलासे के प्रति कतई गंभीर दिखाई नहीं दे रही है। क्योंकि पुलिस जांच टीम को अभी तक कोई ऐसा सुराग नहीं मिला है जिससे वह दावा कर सके कि हम हत्यारों के करीब पहुंच चुके हैं।



ज्ञातव्य हो कि बीते 3 व 4 नवंबर की रात को उक्त गांव निवासी मातादीन के 22 वर्षीय पुत्र धर्मराज की धारदार हथियार से अज्ञात हमलावरों द्वारा उसी के छप्पर के नीचे बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी बताते हैं कि यह है हत्या पुरानी रंजिश अथवा आशनाई के चक्कर में होने के कयास लगाये जा रहे है। मृतक के पिता ने गांव के ही चार लोगों पर हत्या की आशंका जाहिर करते हुए अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसकी जांच मुकामी पुलिस की टीम कर रही है, लेकिन अभी तक उसे कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं।



फिलहाल पुलिस का दावा है की जांच सही दिशा में चल रही है जल्दी ही असली कातिल पुलिस की गिरफ्त में होंगे वहीं 10 दिन बीत जाने के बाद भी इस सनसनीखेज का खुलासा नहीं होने पर गांव सहित आसपास के लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।लोनीकटरा थानाध्यक्ष संतोष कुमार का कहना है की लखौरा में जो हत्या हुई थी उसमें अभी तक कोई प्रगति नहीं हो पायी है । पुलिस हत्यारों को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है


About Kanhaiya Krishna

Check Also

योग एक कला है जो हमारे शरीर,मन और आत्मा को एक साथ जोड़ता है-राज्यमंत्री

राज्य मंत्री, पशुधन,मस्त्य, राज्य सम्पत्ति एवं नगर भूमि विभाग, उ0प्र0 जय प्रकाश निषाद आज पंचम …

सम्पूर्ण समाधान दिवस में समस्याओं का निस्तारण सप्ताह के अन्दर करने का निर्देश

जिलास्तरीय सम्पूर्ण समाधान दिवस में 72में11प्रार्थनापत्रों का मौके पर हुआ निस्तारण नौगढ़ चन्दौली जिलाधिकारी  नवनीत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *