यूपी : छेड़छाड़ का किया विरोध तो मनचलों ने लड़की के भाई की बेरहमी से पिटाई, देखें विडियो 

इलाहाबाद : यूपी में तमाम कोशिशों के बावजूद अपराध और अपराधी पर लगाम नहीं दिख रहा है. सरकार और प्रशासन की तरफ से लागातार कई तरह के दावे किये जा रहे हैं, बावजूद इसे हालातों में कोई फर्क नज़र नहीं आ रहा है. खासकर कानून व्यवस्था पर तब और अधिक सवाल खड़े होने लगते हैं जब सरकारी दावों और एंटी रोमियो अभियान जारी रहने के बावजूद महिलाओं के प्रति अपराध दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं.

ताज़ा मामला यूपी के जनपद इलाहाबाद का है, जहाँ एक युवक को अपने बहन के साथ हो रहे छेड़खानी का विरोध करना भारी पड़ गया. युवक ने बहन के साथ छेड़खानी कर रहे मनचलों का विरोध क्या किया, मनचलों ने उनकी जमकर धुनाई कर दी. हद तो तब हो गई, जब युवक का लात-घूंसे और रॉड से पीटने का पहले वीडियो बनाया। फिर सोशल नेटवर्किंग साइट पर वीडियो अपलोड कर घायल युवक की बेइज्जती करने लगे।

घटना इलाहाबाद के नूरुल्ला रोड की है। इलाहाबाद जंक्शन से कुछ दूरी पर सलमान नाम के युवक को जमकर पीटा गया। भरी बाजार में सैकड़ों लोग तमाशबीन बने रहे। युवक चीखता-चिल्लाता रहा कि ‘मत मारो भाई’। पर युवक की कोई सुनने को कोई तैयार नहीं था. ताज्ज़ुब की बात ये है कि घटनास्थल से 500 मीटर दूर नूरुल्ला रोड मोड़ पर यानी इलाहाबाद रेलवे स्टेशन के सामने पुलिस पिकेट भी तैनात रही। लेकिन वह घटना से बेखबर रहे।
घटना के बाद सलमान ने करेली थाने में शिकायत की है। साथ ही वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध कराया है। मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। बताया जाता है कि युवकों को बाहुबली नेता का सपोर्ट है इसलिए पुलिस भी कार्रवाई से बच रही है। मामले में सलमान ने बताया कि सलाना उर्स के दौरान उसकी चचेरी बहन भी कार्यक्रम में शरीक हुई थी। जब देर रात वह उन्हें छोड़ने घर जाने लगा तो सद्दाम व तीन अन्य युवकों ने रास्ता रोककर छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर युवक हाथापाई करने लगे। शोर मचाने पर युवक धमकी देते हुये भाग निकले। सलमान ने बताया कि वह लड़को में एक सद्दाम का नाम जानता है। इनका पूरा गैंग हैं और यह दिन भर गुंडई करते रहते हैं। किसी दुकान से कुछ भी उठा लेना। किसी से कुछ छीन लेना, पीटना, छेड़खानी करना ही उनका पेशा है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

सैय्यद महमूद अशरफ ने कन्हैयाबाड़ी मे NDA कार्यालय किया उद्घाटन

सैय्यद महमूद अशरफ ने कन्हैयाबाड़ी मे NDA कार्यालय किया उद्घाटनSyed Mahmud Ashraf inaugurated NDA office …

सैय्यद महमूद अशरफ ने अमौर में किया कार्यलय का उद्घान

सैय्यद महमूद अशरफ ने अमौर में किया कार्यलय का उद्घान

सैय्यद महमूद अशरफ ने अमौर में किया कार्यलय का उद्घान Syed Mahmud Ashraf inaugurated the …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *