Breaking News

छत्तीसगढ़ : बस्तर में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी, खूब सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली : छत्तीगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र बीजेपी की चुनाव रैली का जिम्मा अब पार्टी के स्टार प्रचारक पीएम मोदी ने खुद संभाल ली है। आज राज्य के बस्तर में पीएम मोदी ने रैली को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज़ में कांग्रेस की जमकर खबर ली। रमन सरकार के कामकाज की तरीफ करते हुए उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें कहती थीं कि नक्सलियों की वजह से यहां का विकास नहीं हो रहा है, लेकिन हमारी सरकार ने सभी मुश्किलों का सामना कर विकास किया।



रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, जो अर्बन माओवादी हैं वो शहरों में एसी में रहते हैं और उनके बच्चे विदेशों में पढ़ते हैं, लेकिन वहां बैठे-बैठे आदिवासी बच्चों की जिंदगी बर्बाद करने का काम करते हैं। कांग्रेस पार्टी अर्बन माओवादियों के पक्ष में खड़ी होती है, नक्सलवाद को मुद्दा बनाकर कांग्रेस वोटों की खेती कर रही है।



उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी दलितों, पीड़ितों, शोषितों, वंचितों और गरीबों को सिर्फ और सिर्फ अपना वोट बैंक मानती है। कांग्रेस पार्टी इन्हें इंसान के रूप में देखने को तैयार नहीं है। 10 साल तक केंद्र में जो कांग्रेस की सरकार थी उसने छत्तीसगढ़ में हो रहे विकास कार्यों को अटकाने और लटकाने के भरसक प्रयास किए, इसके बाबजूद रमन सिंह जी ने छत्तीसगढ़ की विकास यात्रा को रुकने नहीं दिया।



प्रधानमंत्री ने कहा कि नक्सलियों ने एक पत्रकार को मार दिया, वह तो सिर्फ यहां अपना काम करने आया था, लेकिन कांग्रेस पार्टी इन नक्सलियों को क्रांतिकारी कहती है, जिन्होंने निर्दोष को मार दिया वो इन्हें क्रांतिकारी लग रहे हैं। जो लोग लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं, अधिक मतदान कर उन्हें करारा जवाब दीजिए। बम-बंदूक के रास्ते से समस्याओं के समाधान नहीं होते हैं।


Check Also

जम्मू कश्मीर : राज्यपाल ने विधानसभा भंग किये जाने का किया एलान, मचा सियासी बवाल

जम्मू-कश्मीर : जम्मू-कश्मीर में राज्यपाल द्वारा विधानसभा भंग किये जाने के बड़ा सियासी संग्राम जारी …

फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचलते हुए 70 फीट नीचे जा गिरी कार, 5 की दर्दनाक मौत

हिसार : दिल्ली रोड स्थित जिंदल पुल पर रात करीब दो बजे दिल दहला देने …