Breaking News

छत्तीसगढ़ : बस्तर में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी, खूब सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली : छत्तीगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र बीजेपी की चुनाव रैली का जिम्मा अब पार्टी के स्टार प्रचारक पीएम मोदी ने खुद संभाल ली है। आज राज्य के बस्तर में पीएम मोदी ने रैली को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज़ में कांग्रेस की जमकर खबर ली। रमन सरकार के कामकाज की तरीफ करते हुए उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें कहती थीं कि नक्सलियों की वजह से यहां का विकास नहीं हो रहा है, लेकिन हमारी सरकार ने सभी मुश्किलों का सामना कर विकास किया।



रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, जो अर्बन माओवादी हैं वो शहरों में एसी में रहते हैं और उनके बच्चे विदेशों में पढ़ते हैं, लेकिन वहां बैठे-बैठे आदिवासी बच्चों की जिंदगी बर्बाद करने का काम करते हैं। कांग्रेस पार्टी अर्बन माओवादियों के पक्ष में खड़ी होती है, नक्सलवाद को मुद्दा बनाकर कांग्रेस वोटों की खेती कर रही है।



उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी दलितों, पीड़ितों, शोषितों, वंचितों और गरीबों को सिर्फ और सिर्फ अपना वोट बैंक मानती है। कांग्रेस पार्टी इन्हें इंसान के रूप में देखने को तैयार नहीं है। 10 साल तक केंद्र में जो कांग्रेस की सरकार थी उसने छत्तीसगढ़ में हो रहे विकास कार्यों को अटकाने और लटकाने के भरसक प्रयास किए, इसके बाबजूद रमन सिंह जी ने छत्तीसगढ़ की विकास यात्रा को रुकने नहीं दिया।



प्रधानमंत्री ने कहा कि नक्सलियों ने एक पत्रकार को मार दिया, वह तो सिर्फ यहां अपना काम करने आया था, लेकिन कांग्रेस पार्टी इन नक्सलियों को क्रांतिकारी कहती है, जिन्होंने निर्दोष को मार दिया वो इन्हें क्रांतिकारी लग रहे हैं। जो लोग लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं, अधिक मतदान कर उन्हें करारा जवाब दीजिए। बम-बंदूक के रास्ते से समस्याओं के समाधान नहीं होते हैं।


About Kanhaiya Krishna

Check Also

भारी बर्फ़बारी के बीच सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर : जम्मू-कश्मीर में हाड़ कंपा देने वाली ठण्ड और भारी बर्फ़बारी के बीच सेना …

बीजेपी को एक और बड़ा झटका, गोरखा जनमुक्ति मोर्चा ने एनडीए से अलग होने का किया एलान

नई दिल्ली : जहाँ एक तरफ बीजेपी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाने में जुटी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *