पिता से कहा ससुराल से ले जाओ, सुबह पहुंचे तो मिला शव

राम धीरज यादव की रिपोर्ट :

बाराबंकी : कोठी थाना क्षेत्र में नशे के आदी दहेज लोभी पति ने अपनी पत्नी की जान ले ली. मृतका ने रात में अपने मायके में रो-रो कर सारी बात बताई थी और उसे वहां ले जाने के लिए कहा था. सुबह मायके वाले जब ससुराल पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी. मृतका के परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है और मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



बता दें कि सुबेहा थाना क्षेत्र के टिकुरी गांव के रहने वाले राम प्रकाश की बेटी गीता की शादी करीब डेढ़ साल पहले कोठी थाना क्षेत्र के घुलियाबाद के आकाश के साथ हुई थी. शादी में राम प्रकाश ने अपनी हैसियत से बढ़कर दहेज दिया था. आकाश और उसके घर वालों की मांग पर राम प्रकाश ने किश्तों पर उधार लेकर एक बाइक भी दी थी, जिसकी अभी तक गरीब रामप्रकाश किश्तें अदा कर रहा है.



इतना कुछ देने के बावजूद भी आकाश और उसके घर वाले गीता को प्रताड़ित करते थे और उससे डेढ़ लाख रुपयों की मांग करते थे. गीता जब इसका विरोध करती तो उसका पति आकाश उसे नशे में जमकर पीटता था. बीते सोमवार की रात गीता ने फोन पर अपने घरवालों को रो-रो कर सारी बात बताई और कहा कि उसे आकर घर ले चलो नहीं तो मेरा पति मुझे जान से मार डालेगा ।


About Kanhaiya Krishna

Check Also

देशी शराब व कच्ची शराब के साथ महिला पुरुष बन्दी

राघवेन्द्र तिवारी की रिपोर्ट मोहनलालगंज लखनऊ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण …

बिना शिक्षा के विकास सम्भव नहीं-साजिद खान

रिपोर्ट – सन्दीप पाण्डेय संतकबीरनगर, के सेमरियावा खंडशिक्षा क्षेत्र के देवरिया लाल में ब्रिलियंट कोचिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *