Breaking News

लंबे समय बाद गोविंदा ने की बड़े पर्दे पर वापसी, वरुण के साथ लगाया कॉमेडी का तड़का

द्वारकेश बर्मन की रिपोर्ट :

मुम्बई : ऐक्टर गोविंदा एक बार फिर कॉमिडी का तड़का लगाने लौट आए हैं। फिल्म ‘फ्राईडे’ आज रिलीज के साथ सिनेमाघरों में प्रदर्शन को तैयार है। इसमें गोविंदा अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं। हालांकि फिल्म का ट्रेलर पूव में ही रिलीज़ हो चुका है जिसमें उनकी और ऐक्टर वरुण शर्मा की ट्यूनिंग काफी मजेदार नजर आ रही है।



निर्देशक अभिषेक डोगरा कृत फिल्म ‘फ्राइ डे’ में अभिनेता इश्तियाक खान एक विक्रेता की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के दूसरे अभिनेताओं में गोविंदा व वरुण शर्मा भी हैं साथ ही फ़िल्म में दीगंगना सूर्यवंशी, संजय मिश्रा,बृजेन्द्र काला, राजेश शर्मा जैसे मझे हुए कलाकार भी कॉमेडी का तड़का लगते नजर आयेंगे l

हालांकि एक्टर इश्तियाक इससे पहले ‘तमाशा’ व ‘जौली एलएलबी’ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इश्तियाक ने एक बयान में कहा, “मैं फिल्म का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूं। गोविंदा जैसे सुपरस्टार के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है। मैं एक विक्रेता की भूमिका निभा रहा हूं, जो बहुत चालाक है और वह अपने फायदे के लिए किसी को भी नुकसान पहुंचा सकता है।”



गोविंदा के साथ स्क्रीन साझा करने पर इश्तियाक ने कहा, “मैं उनका आदर करता हूं और उन्हें अपना मार्गदर्शक मानता हूं। मैं गोविंदा का बड़ा प्रशंसक हूं। मैं बहुत सारी चीजें जैसे डॉयलाग बोलना व चेहरे के भावों को बदलना उनसे सीखा है। हमने शूटिंग के दौरान साथ में काफी आनंद उठाया।”

फिल्म ‘फ्राइडे’ में वरुण शर्मा का करिदार गोविंदा के साले का है, जो एक असफल सेल्समैन भी है। वहीं गोविंदा का रोल एक थीयेटर आर्टिस्ट का है, जिसका दूसरी लड़की से अफेयर चल रहा है। पत्नी के घर से जाने पर गर्लफ्रेंड आती है, लेकिन कुछ ही देर में उनका साला भी घर पहुंच जाता है और फिर दिखाई देता है कहानी का कॉमिक ट्विस्ट।

ट्रेलर में कई ऐसे कॉमिडी पंच से भरे डायलॉग हैं जो दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देंगे। गोविंदा की कॉमिक टाइमिंग हमेशा की तरह अच्छी नजर आ रही है। उनकी डायलॉग डिलिवरी आपको उनकी पुरानी फिल्मों की याद दिलाएगी।



बता दें कि, निर्देशक अभिषेक डोंगरा की फिल्म ‘फ्राईडे’ में गोविंदा और वरुण शर्मा के अलावा संजय मिश्रा और बृजेन्द्र काला जैसे बेहतरीन कलाकार भी नजर आएंगे ‘गोविंदा’ की माने तो वह स्वयं संजय मिश्रा और बृजेन्द्र काला जैसे बेहतरीन कलाकारों की अदायगी के मुरीद हैं। गोविंदा बातचीत के दौरान अभिनेता बोले की इंड्रस्ट्री में अगर अनुपम खेर व शक्ति कपूर के बाद किसी का नाम आता है तो वह है बृजेन्द्र काला l उन्होंने वार्ता के दौरान कहा की फ़िल्म फ्राइडे की पूरी टीम ने काबिल-ए-तारीफ काम किया है l ऐसे में देखना दिलचस्प हो जाता है की यह फ़िल्म रुपहले पर्दे पर आने के बाद दर्शकों के दिल में अपना जादू बिखेरने में कितनी कारगर सिद्ध होती है l ज्ञात हो की यह फिल्म पहले मई 2018 में रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसे 12 अक्टूबर को (आज)रिलीज किया जा रहा है।


About Kanhaiya Krishna

Check Also

मध्य-प्रदेश : बीजेपी ने कांग्रेस के मंसूबों पर पानी फेरने का प्लान तैयार कर लिया है

नई दिल्ली : पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव की मतगणना शुरू हो गई है। …

5 राज्यों के चुनावी परिणाम Live : एमपी में सस्पेंस बरक़रार, बीजेपी के हाथ से फिसली राजस्थान-छत्तीसगढ़ की सत्ता

नई दिल्ली : पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव की मतगणना शुरू हो गई है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *