Breaking News

वाराणसी : गोवर्धन पूजा में शामिल होने पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव

वाराणसी : पूर्व सीएम अखिलेश यादव आज वाराणसी में गोवर्धन पूजा में शामिल होने पहुंचे। गोवर्धन पूजा में शामिल होने से पहले वाराणसी में युवजन सभा के जिलाअध्यक्ष किशन दीक्षित के पिता का कुशल क्षेम पूछने उनके आवास पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मौजूदा भाजपा सरकार की प्रशंसा कर डाली।



उनसे जब वाराणसी में विकास का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कुछ विकास हुआ है और कुछ विकास हमारी समाजवादी सरकार आने के बाद होगा।सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री गुरूवार को वाराणसी में आयोजित होने वाली गोवर्धन पूजा समारोह में हिस्सा लेने के लिए आये हैं। यहां पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव सबसे पहले हरतिरथ स्थित समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष किशन दीक्षित के घर पहुंचे। यहां उन्होंने हाल ही में बिमारी के बाद अस्पताल से लौटे किशन दीक्षित के पिता का कुशल क्षेम पूछा और परिवार के सदस्यों से मुलाक़ात की।



उन्होंने कहा कि आज गोवर्धन पूजनोत्सव के समारोह में आया हूं। यहां किशन दीक्षित के घर इसलिए आया क्योंकि इनके पिता हाल ही में बिमारी के बाद अस्पताल से घर लौटे हैं और किशन हमारी पार्टी के पुराने नेता हैं। इसलिए आज हम उनके घर आये हैं और उनकी पोता और परिवार के साथ समय बिताया है। 



गोवर्धन पूजा पर सभी को सन्देश देते हुए कहा कि गोवर्धन पूजा इसलिए है की हम विकास और खुशहाली की तरफ बढे। ये पूजा उसके लिए है जो हमें देता है। चाहे वो पेड़ ही या कोई अन्य और जो रास्ता दिखाया है ठीक रास्ता उसी पर चलें। उन्होंने कहा कि अभी कुछ विकास हुआ है और बांकी समाजवादी पार्टी की सरकार में किया जाएगा।


Check Also

सौ कुन्तल तक धान बेचने के लिए सत्यापन की जरुरत नहीं,अवकाश में भी होगी खरीद-जिलाधिकारी

  अब जिले में किसी भी केंद्र पर धान बेच सकता है किसान   लघु …

कुश्ती में पहलवानों ने आजमाएं दांव पेंच,प्राचीन मेले का हुआ समापन

  बालमुकुन्द रायक्वार की रिपोर्ट   बुन्देलखण्ड के झांसी जनपद के पूछ थानान्तर्गत ग्राम महाराजगंज …