सीएम योगी की सुरक्षा में हुई चुक, 7 दारोगा हुए निलंबित

लखनऊ : सीएम योगी की सुरक्षा में हुई चुक की वजह से 7 दारोगाओं को निलंबित कर दिया गया है. आपको बता दें कि सीएम लखनऊ यूनिवर्सिटी में एक कार्यक्रम में शरीक होने जा रहे थे, तभी समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले को रोक लिया और सीएम योगी को काले झंडे दिखाए. इस घटना को सुरक्षा व्यवस्था में चुक मानते हुए 7 दारोगाओं को निलंबित कर दिया गया है.

बताते चलें कि योगी आदित्यनाथ लखनऊ विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। काफिले को समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं ने कुछ समय के लिए रोक लिया था। विश्वविद्यालय गेट से थोडी दूर पहले ही छात्रसभा के कार्यकर्ता गाडियों के आगे लेट गए। इस दौरान सूबे में दलितों और मुसलमानों के उत्पीड़न को लेकर कार्यकर्ताओं ने योगी के विरोध में नारेबाजी की।

पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए काफी मश्क्कत कर छात्रसभा के कार्यकर्ताओं को सड़क से हटाया था। इस घटना से नाराज मुख्यमंत्री ने लखनऊ के जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को तलब किया था। अब इस मामले में सात पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। प्रदर्शन कर रहे 14 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

देशी शराब व कच्ची शराब के साथ महिला पुरुष बन्दी

राघवेन्द्र तिवारी की रिपोर्ट मोहनलालगंज लखनऊ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण …

बिना शिक्षा के विकास सम्भव नहीं-साजिद खान

रिपोर्ट – सन्दीप पाण्डेय संतकबीरनगर, के सेमरियावा खंडशिक्षा क्षेत्र के देवरिया लाल में ब्रिलियंट कोचिंग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *