दिल्ली के होटल पार्क प्लाजा में हुआ फैशन एन्ड लाइफस्टाइल एक्सिबिशन

दिल्ली के पार्क होटल में हुआ फैशन एन्ड लाइफस्टाइल एक्सिबिशन  Fashion & Lifestyle Exhibition organized by IM Event & Marketing Solution
नई दिल्ली-ईस्ट दिल्ली के होटल पार्क प्लाजा में एक दिन के लिए फैशन एन्ड लाइफस्टाइल एक्सिबिशन का आयोजन किया गया। यह एक्सिबिशन राखी और तीज एडिशन पर आधारित थी।
इस फैशन एन्ड लाइफस्टाइल एक्सिबिशन का आयोजन IM इवेंट एंड मार्केटिंग सोल्युशन द्वारा किया गया। IM इवेंट एंड मार्केटिंग सोल्युशन देश भर में तरह-तरह के इवेंट का आयोजन करती रहती है।
रविवार को हुए इस एक्सिबिशन में 50 से अधिक स्टाल लगाए गए। दिल्ली कोलकाता,मुंबई,बैंगलोर से  नए स्टार्टअप करने वाले आंत्रप्योर यहाँ स्टाल लगाने पहुंचे। यहाँ महिला सशक्तिकरण का एक जीता जागता उदहारण देखने को मिला। इस एक्सिबिशन में राखी की खरीदारी करने वालो के लिए सबकुछ मौजूद था।
यहाँ कपडे,डिज़ायनर ड्रेस,कुर्ती,साड़ी,पश्मीना शाल,लखनऊ और कलकत्ता के ट्रेडिशनल कपडे,हैंडमेड ज्वैलरी,डिजायनर ज्वेलरी ,डिज़ायनर साबुन,ब्यूटी प्रोडक्ट्स,होम डेकोर का सामान,गिफ्ट आइटम ,खिलोने, घर की सजावट का हैंडमेड सामान,वास्तुशात्र,ज्योतिष,आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स समेत हेल्थ प्रोडक्ट्स समेत और कई तरह के स्टाल लगाए गए थे।
यहाँ पंजाबी बाग़ से आयी सुदिति ने बताया की वह पहली बार इस तरह का एक्सिबिशन लगा रही है। उनकी कंपनी द बॉडी एसेंस डिज़ायनर साबुन बनती है। उनका स्टाल इस एक्सिबिशन में सभी के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ था।
यहाँ लोगो ने जमकर राखी की खरीदारी की। यहाँ पहुंचे खरीदारों ने बातचीत में बताया की यहाँ एक ही जगह पर राखी की खरीदारी का सभी सामान आपको मिल जाएगा जो अपने आप में एक बड़ी बात है। नहीं तो आपको अलग अलग सामनो की खरीदारी के लिए पुरे बाज़ार में घूमना पड़ता है। यह एक अच्छी कोसिस है।
यहाँ स्टाल लगाने वाले दूकानदारो ने बातचीत में बताया की IM इवेंट एंड मार्केटिंग सोल्युशन द्वारा आयोजित किये गए इस एक्सिबिशन से उन्हें अपने नए ब्रांड की प्रमोशन में सहायता मिली है।
यहाँ वो कई लोगो तक  अपने ब्रांड को पंहुचा पाए है। उन्होंने इसे एक अच्छी कोसिश बताया। इस एक्सिबिशन में कई स्टाल लगाने वाले दुकानदार पहली बार आये थे। कई दुकानदार पहले भी कई एक्सिबिशन में भाग ले चुके थे।
IM इवेंट एंड मार्केटिंग सोल्युशन के इशांक मलिक ने बातचीत में बताया की उन्होंने इस एक्सिबिशन का आयोजन नए स्टार्टअप करने वाले व्यापारी और छोटा व्यवसाय चलाने वाली महिलाओं के लिए किया है। ताकि इन लोगो को एक प्लेटफॉर्म दिया जा सके और यह अपने व्यापार को बड़ा सके। आगे उन्होंने कहा की वह इसके जरिये महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देना चाहते है ताकि महिलाए  आगे निकल कर अपने पैरो पर खड़ी हो सके क्योकि एक मज़बूत देश तभी बनेगा जब महिला और पुरुष एक समान होंगे। सभी को बराबर के अवसर प्रदान होंगे।
यह एक्सिबिशन सुबह 11 बजे से शुरू होकर शाम 7 बजे तक चला। जहाँ लोगो ने जमकर खरीदारी की और इस तीज फेस्टिवल का लुत्फ़ उठाया।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

ऑक्सफ़ोर्ड में दो क़िताबे रायबरेली रोमांस और जयपुर डायरीज़ का हुआ लॉन्चिंग कार्यक्रम

ऑक्सफ़ोर्ड में दो क़िताबे रायबरेली रोमांस और जयपुर डायरीज़ का हुआ लॉन्चिंग कार्यक्रमTwo book Rae …

Baate kitabe on hindustan headlines

बातें किताबें विद रूपेश: किताब- आई लव यू / लेखक- कुलदीप राघव

किताब- आई लव यू लेखक- कुलदीप राघव समीक्षा- आज बातें किताबें में मैं ले के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *