पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक से लखनऊ में जश्न का माहौल, विजय जुलुस निकालकर बांटी गयी मिठाइयां

राघवेंद्र तिवारी की रिपोर्ट :

लखनऊ : मोहनलालगंज कस्बे में आज नवयुवकों, व्यापारियों द्वारा भारत की वायु सेना द्वारा पाक में जैसे के ठिकानों का खत्म कर मसूद के भाई समेत कई आतंकी के मारे जाने की खबरों से खुशी का माहौल रहा है। जिसमें जगह-जगह विजय जुलूस निकाले गये। कस्बे में युवकों एवं व्यापारियों ने लोगों को लड्डू और मिठाईयां खिलाकर जश्न बनाया।

मोहनलालगंज कस्बे में आज का दिन किसी त्यौहार से कम नहीं रहा है। जिसमें पुलवामा हमले में हमारे देश के मारे गये सिपाहियों की मौत बदला भारतीय वायुसेना आतंकीवादियों के ठिकानों को तबाह करते हुए आतंकीवादी मसूद के भाई समेत लगभग 300 से अधिक आतंकवादियों के मारे जाने की खबर नवयुवकों और देशी प्रेमियों में खासी खुशी का लहर देखने को मिली। मोहनलालगंज कस्बे सहित सभी जगहों चाहे तहसील हो या फिर कोई भी सार्वजनिक स्थल हर जगह केवल भारतीय वायु सेना के द्वारा पुलवामा हमले हमारे देश सैनिकों के बलिदान का बदला पाक सीमा पर स्थित आतंकवादियों के ठिकानों के नष्ट करते हुए आतंकी मसूद के भाई सहित भारी संख्या में आतंकीवादियों के मारे जाने की खबर रही। जिसमें दोपहर से कई स्थानों पर लोगों ने लड्डू और मिठाइयां बांटी और दिन भर सेना और सरकारी के तारीफों के पुल बांधते नजर आयें। जिसमें युवकों में खासा उत्साह देखनों को मिला।

हाथों में तिरंगा झण्डा, भारत माता की जय की नारों के साथ कस्बे में घूम-घूमकर विजय जुलूस निकाले गये। जिसमें भारी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। वहीं पुलवामा हमले के बदले में आतंकवादियों की मारे की जाने की सूचना के बाद तहसील से लेकर चाय के होटलों, वाटसऐप, फेसबुक सहित पान की दुकानों और नुक्कड़ों पर चर्चाएं और भारतीय नेतृत्व की सराहना होती है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

चिकित्सकों की नियमित उपस्थिति अनिवार्य-जिलाधिकारी

चन्दौली जिलाधिकारी  नवनीत सिंह चहल की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में गो-संरक्षण समिति की बैठक …

चन्दौली:पुलिस लाइन में मना पुलिस स्मृति दिवस,दी गयी श्रद्धाजंलि

चन्दौली पुलिस अधीक्षक  हेमन्त कुटियाल द्वारा पुलिस लाइन चन्दौली में पुलिस स्मृति दिवस के अवसर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *