बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक, पीएम मोदी ने तैयार किया एक्शन प्लान

नई दिल्ली : मिशन 2019 की तैयारियों में जुटी भाजपा ने सोमवार को पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ अगले लोकसभा चुनाव का तानाबाना बुना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की।इस दौरान खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह न सिर्फ पार्टी शासित राज्यों के कामकाज की समीक्षा की, बल्कि राज्यों की बेहतर योजनाओं के अलावा केंद्रीय योजनाओं की प्रगति की भी रिपोर्ट ली।

बैठक में सबसे पहले सभी राज्यों ने अपने कामकाज की रिपोर्ट पेश की। इसमें महत्वपूर्ण केंद्रीय योजनाओं खास तौर पर उज्जवला योजना की स्थिति की जानकारी अनिवार्य तौर पर दी।

चूंकि इसी साल गुजरात, हिमाचल प्रदेश, सहित कुछ अन्य राज्यों में जबकि छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में इन राज्यों की चुनावी रणनीति पर भी विस्तार से चर्चा की। बैठक के अंत में प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधित किया।

गौरतलब है कि पार्टी अध्यक्ष शाह ने बीते मंगलवार को 31 केंद्रीय मंत्रियों और संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ मिशन 2019 पर माथापच्ची कर अगले लोकसभा चुनाव में 360 सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित किया था।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव जम्मू-कश्मीर …

करतारपुर कॉरिडोर

74 साल बाद करतारपुर कॉरिडोर के जरिए मिले दो भाई, बंटवारे ने किया था अलग

1947 में जब भारत और पाकिस्तान का बंटवारा हुआ तो मोहम्मद सिद्दीक नवजात थे। उनका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *