सुरेश रैना का 13वें सीजन में नहीं दिखेगा जलवा, व्यक्तिगत कारण IPL 2020 छोड़ने की असली वजह

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के ऑलराउंडर सुरेश रैना व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए इंडियन प्रीमियर लीग IPL के आगामी सत्र से हट गए हैं। वह शनिवार की सुबह संयुक्त अरब अमीरात (UAE) से भारत वापिस लौट आए और नई दिल्ली में अपने घर में क्वारंटाइन हो गए। विदेश से लौटने पर क्वारंटाइन होना आवश्यक है। उनके भारत लौटने पर तमाम अटकलें लगाई जा रही थीं।

CSK के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने इससे पहले ट्वीट किया था कि सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए हैं और IPL के शेष सत्र के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। CSK इस दौरान सुरेश रैना और उनके परिवार को पूरा समर्थन देगा।’ रैना ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। रैना के परिवार में हाल ही में एक आपदा आ चुकी है। दरअसल नौ दिन पहले 19-20 अगस्त की रात को पठानकोट के गांव थरियाल में जिस सरकारी ठेकेदार की हत्या कर लूटपाट की गई थी, वह क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा थे। जबकि हमले में रैना की बुआ आशा देवी हालत गंभीर बनी हुई है।

संपादक – सतीश भारतीय

About Kanhaiya Krishna

Check Also

IPL 13: शुभ्मन गिल की पारी और शिवम मावी, नागरकोटी के गेंदबाजी के आगे रॉयल्स हुए पस्त, कोलकाता ने राजस्थान को 37 रन से हराया

आईपीएल सीजन 13 के बारहवें दिन कोलकाता नाईटराइडर्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से था। जहां …

IPL 13: आज राजस्थान रॉयल्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से शारजहां में

आईपीएल सीजन 13 का आज चौथा दिन है। अब से कुछ ही देर में राजस्थान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *