बलिया के लाल ने किया कमाल, पीसीएस में चयनित होकर बढ़ाया जिले का मान

संतोष शर्मा की रिपोर्ट :

बलिया: सिकन्दरपुर तहसील क्षेत्र के लीलकर (मठिया) गांव निवासी शिक्षक राजाराम वर्मा के पुत्र पंचानन वर्मा का पीसीएस में चयन होने पर पूरे क्षेत्र की जनता में खुशी की लहर व्याप्त है।

पंचानन वर्मा का ट्रेजरी ऑफिसर के पद पर चयन हुआ है। पंचानन वर्मा ने प्राथमिक शिक्षा जूनियर हाई स्कूल सिकंदरपुर से ग्रहण करने के बाद गांधी इंटर कॉलेज सिकंदरपुर से हाई स्कूल की परीक्षा सन 2001 में पास की तथा इंटरमीडिएट की परीक्षा भी गांधी इंटर कॉलेज से ही 2009 में उत्तीर्ण की तथा स्नातक की परीक्षा इलाहाबाद से 2003+ 06 में कम्प्लीट की।

पूर्व में चयन राजकीय इंटर कॉलेज में 2010 में हुआ था। वर्तमान में चयन उत्तर प्रदेश पीसीएस 2016 में ट्रेजरी ऑफिसर के पद पर हुआ है।
माता शैली देवी व पिता राजाराम वर्मा ने कहां की हमारा पुत्र बचपन से ही बहुत होनहार ईमानदार और परिश्रमी है हमारी ईश्वर से यह कामना है कि भगवान और बुद्धि दे हमारा पुत्र जल्द से जल्द उच्च से उच्च शिखर को प्राप्त करे।और ईश्वर प्रत्येक माता पिता को ऐसी ही सन्तान की प्राप्ति कराए जिससे माँ बाप का नाम रोशन हो।

तहसील क्षेत्र सिकन्दरपुर के लल्लन शर्मा , काशीनाथ राय, मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी, मोहम्मद इमरान खान, चंदन वर्मा ,मुन्नी लाल राजभर,  हवलदार यादव ,शिव मंगल यादव, विश्वनाथ यादव, अवधेश वर्मा, रामेश्वर, रमाशंकर वर्मा, जहीर आलम, अशोक यादव, अमरनाथ यादव, मोहनकान्त राय, वीर बहादुर आदि लोगों ने बधाई दी।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

ब्यूटीपार्लर संचालिका ने पार्लर के अंदर की खुदकुशी

ब्यूटीपार्लर संचालिका ने पार्लर के अंदर की खुदकुशी

  कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के नटराज वाली गली पुल के पास न्यू विवाह ब्यूटी पार्लर …

पिता पुत्री की हत्या के बाद पीड़ित परिवार से मिले चंद्रशेखर

पिता पुत्री की हत्या के बाद पीड़ित परिवार से मिले चंद्रशेखर कहा प्रदेश में सरकार के संरक्षण में गुंडाराज चल रहा है

मेरठ मैं बीते शनिवार को हुई पिता पुत्री की हत्या के बाद भीम आर्मी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *