Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan ने बिकनी में भाई के साथ करवाया फोटोशूट, Social Media पर हुई ट्रोल

Sara Ali Khan ने बिकनी में भाई के साथ करवाया फोटोशूट, Social Media पर हुई ट्रोल

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan ) के साथ पोज़ देती हुई नज़र आ रही है। इस फोटोशूट (Sara Ali Khan Photoshoot) को लेकर सारा सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स (Social Media Trollers) के निशाने पर आ गई है और लोग उसे जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल भाई के साथ इस फोटोशूट में सारा बिकनी में नज़र आ रही है, जो कुछ लोगों को हज़म नहीं हो रहा है और लोग सारा को नसीहत दे रहे हैं।

Sara Ali Khan का भाई के साथ बिकनी अवतार लोगों को नहीं आया रास

बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान अपने भाई इब्रहिम और माँ के साथ मालदीव (Maldives) पहुंची, जहाँ उन्होंने भाई का बर्थडे (Ibrahim Ali Khan Birthday) सेलिब्रेट किया। भाई के बर्थडे के मौके पर सारा ने कई फोटो खिचवाये और उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया, जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने के निशाने पर आ गई। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में वो अपने भाई के साथ बिकनी (Bikni) में नज़र आ रही है, जिसके बाद लोग भारतीय संस्कृति (Indian Culture) की दुहाई दे रहे हैं और भाई-बहन के रिश्ते की गरिमा (Brother-Sister Relation) को समझा रहे हैं। हालाँकि कुछ लोग सारा के समर्थन में भी खड़े नज़र आ रहे हैं।

Sara Ali Khan Images
Sara Ali Khan Images
Sara Ali Khan Image
Sara Ali Khan Image

एक के बाद एक हिट फ़िल्में दे रही है सारा अली खान

बता दें कि सारा अली खान बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो केदारनाथ मूवी (Kedarnath) से डेब्यू करने के सारा अली खान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ सिम्बा (Simmba) में नज़र आयी थी। अभी हाल ही में वो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ लव आजकल 2 (Love Aaj Kal 2)
में नज़र आई, जिसके बाद अब वो वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ कुली नंबर 1 (Coolie No. 1) में नज़र आएगी। स्टार किड्स में सारा अली खान की एक्टिंग ने भी लोगों के बीच अपनी छाप छोड़ी है और उनकी फैन फॉलोविंग भी अच्छी है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

विश्व और भारत का सबसे लंबा ऑनलाइन मानव संसाधन प्रशिक्षण मैराथन प्रणव खरबंदा द्वारा किया गया

शिक्षा के रूप में इस उद्धरण को बनाने की “ शिक्षा स्वतंत्रता के स्वर्ण द्वार …

ऑक्सफ़ोर्ड बुक स्टोर में हुआ नूपुर लूथरा की किताब साइलेंट मर्डर किताब का विमोचन

एंटरटेनमेंट डेस्क-हिंदुस्तान हेडलाइंस नई दिल्ली: दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस में लेखिका नूपुर लूथरा की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *