Samastipur
Samastipur

Samstipur : भोजपुरी अभिनेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Samstipur : भोजपुरी अभिनेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

समस्तीपुर : बिहार की नीतीश सरकार, सुशासन को लेकर भले ही तमाम तरह के दावे करती हो, लेकिन हकीकत यह है कि सुशासन बाबू के राज में अपराधी पूरी तरीके से बेलगाम हो चुके हैं और आए दिन बड़े आपराधिक वारदातों को अंजाम देते रहते हैं। ताजा मामला बिहार के जनपद समस्तीपुर (Samstipur) का है, जहां एक शख्स की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक भोजपुरी फिल्म में अभिनय का काम किया करता था। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

Samstipur : दिनदहाड़े हुई हत्या से मचा हड़कंप

दरअसल पूरा मामला समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है, जहां मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने मिथिलेश पासवान
(Mithilesh Paswan) नामक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मिथिलेश पासवान भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) में अभिनय का काम किया करता था, साथ ही समस्तीपुर में एक दवा कंपनी में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव (MR) का भी काम करता था।

भोजपुरी फिल्मों में अभिनय के साथ MR का भी काम करता था मृतक

जानकारी के मुताबिक मिथिलेश जब अपने गांव आधारपुर गांव (Adharpur Village) जा रहे थे, तभी कुछ बदमाशों ने ओवरटेक कर उनका रास्ता रोक लिया। बदमाशों और मिथिलेश के बीच कुछ देर तक बातचीत हुई, जिसके बाद बदमाशों ने मिथिलेश को गोली मार दी। गोली मिथिलेश के सीने में लगी, जिससे वह वहीं छटपटा कर गिर गया। आसपास के लोगों ने मिथलेश को अस्पताल में भर्ती कराया, साथ ही इसकी जानकारी पुलिस को भी दी। वहीं अस्पताल में डॉक्टरों ने मिथिलेश को मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों को जानने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि मृतक के साथ किसी तरीके का कोई लूटपाट नहीं हुआ है, लिहाजा यह मामला लूटपाट का नहीं लग रहा है। अंदेशा इस बात का भी लगाया जा रहा है कि आपसी रंजिश के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया हो। बहरहाल हत्या की वजह चाहे जो भी रही हो, लेकिन एक बात साफ है कि बिहार में अब अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि दिनदहाड़े हत्या जैसे गंभीर वारदात को अंजाम देने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं घटना के बाद पुलिस लकीर पीटती ही नजर आती है। ऐसे में आम लोगों में सुरक्षा की भावना जगाने में सुशासन बाबू और बिहार की पुलिस किस तरीके से कामयाब होगी ? यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

ouchika organized first group exhibition 2020 Impression 1 for differently-abled children

Touchika ने दिव्यांग बच्चो के लिए आयोजित की पहली ग्रुप एक्सिबिशन 2020 इम्प्रेशन 1

Touchika ने दिव्यांग बच्चो के लिए आयोजित की पहली ग्रुप एक्सिबिशन 2020 इम्प्रेशन 1 Touchika …

CAA के समर्थन में दिल्ली विश्वविद्यालय के बुद्धिजीवी, शिक्षक और छात्रों ने आयोजित किया ओपन टॉक

CAA के समर्थन में दिल्ली विश्वविद्यालय के बुद्धिजीवी, शिक्षक और छात्रों ने आयोजित किया ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *