आईपीएल 2020 के आयोजन पर उठा सवाल, MS धौनी सहित पूरी चेन्नई सुपर किंग्स क्वारंटीन

नई दिल्ली: JNN इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन के आयोजन पर अचानक ही प्रश्न उठ गया है। शुक्रवार को फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे से आश्चर्यचकित करने वाली खबर सामने आई। दाएं हाथ के एक भारतीय तेज गेंदबाज के साथ करीब 12 सहयोगी स्टाफ कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। 19 सितंबर से IPL संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में शुरू हो रहा है और टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुरूआती मुकाबला खेलना है।

आईपीएल के Standing Operating Procedures (SOPs) के मुताबिक जिन सदस्यों को टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है उन सभी को कम से कम अगले 2 सप्ताह के लिए क्वारंटीन किया जाएगा। उनके 2 टेस्ट करवाए जाएंगे रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही वह टीम के साथ दोबारा जुड़ पाएंगे। एक सूत्र ने बताया, कुल 12 सदस्यों को संक्रमित पाया गया है जिसके बाद पूरी टीम को क्वारंटीन करने के लिए कहा गया है। ऐसा ज्ञात हुआ है कि यह सभी चेन्नई में आयोजित कैंप के दौरान ही संक्रमित हुए हैं। बाकी टीमों की ओर से भी BCCI को इस बात का आग्रह किया गया है कि UAE में खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर एक बयान जारी किया जाए।

संपादक – सतीश भारतीय

About Kanhaiya Krishna

Check Also

IPL 13: शुभ्मन गिल की पारी और शिवम मावी, नागरकोटी के गेंदबाजी के आगे रॉयल्स हुए पस्त, कोलकाता ने राजस्थान को 37 रन से हराया

आईपीएल सीजन 13 के बारहवें दिन कोलकाता नाईटराइडर्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से था। जहां …

IPL 13: आज राजस्थान रॉयल्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से शारजहां में

आईपीएल सीजन 13 का आज चौथा दिन है। अब से कुछ ही देर में राजस्थान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *