लीडिंग ट्रेल्स में हुआ सुशांत सिंह की Queens of Crime किताब का विमोचन
लीडिंग ट्रेल्स में हुआ सुशांत सिंह की Queens of Crime किताब का विमोचन

लीडिंग ट्रेल्स में हुआ Queens of Crime किताब का विमोचन व् अभिनेता सुशांत सिंह से मीट एंड ग्रीट

लीडिंग ट्रेल्स में हुआ Queens of Crime किताब का विमोचन व् अभिनेता सुशांत सिंह से मीट एंड ग्रीQueens of Crime book released in Leading Trails and Meet and Greet With actor Sushant Singh

गाज़ियाबाद- गाज़ियाबाद के बैशाली में लीडिंग ट्रेल्स बुक स्टोर में अभिनेता, लेखक व् साबधान इन्डिया फेम सुशांत सिंह व् बेस्ट सेलर लेखक कुलप्रीत यादव की किताब Queens of Crime का विमोचन हुआ। इसके साथ ही अभिनेता सुशांत सिंह से मीट एंड ग्रीट का कार्यक्रम भी हुआ।

लीडिंग ट्रेल्स के फाउंडर हर्ष रावत ने अभिनेता सुशांत सिंह का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। लेखक रुपेश कुमार ने लेखक कुलप्रीत यादव का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। सुशांत व् कुलप्रीत पाठको से रूबरू हुए। पाठको ने सुशांत व् कुलप्रीत से किताब को लेकर सबाल जबाब किये।

सुशांत व् कुलप्रीत की किताब Queens of Crime: True Stories of Women Criminals from India सच्ची कहानियो पर आधारित है। भारत की कुख्यात महिला अपराधियों के बारे में 10 छोटी कहानियों को ये किताब एक शानदार संग्रह में जोड़ती है।

कहानियाँ पाठक को एक संपूर्ण अवलोकन देती हैं।किताब की कहानिया अपराध की एक शैली तक ही सीमित नहीं हैं, बल्कि एक विस्तृत विविधता को कवर करती हैं, जिसमें पानी माफिया, जबरन वेश्यावृत्ति और दूसरों के बीच नशीली दवाओं का सेवन शामिल है।

लीडिंग ट्रेल्स में हुआ सुशांत सिंह की Queens of Crime किताब का विमोचन
लीडिंग ट्रेल्स में हुआ सुशांत सिंह की Queens of Crime किताब का विमोचन

कहानी तीसरे व्यक्ति के परिप्रेक्ष्य में बताई गई है। क्राइम थ्रिलर पड़ने वाले पाठको को यह किताब काफी पसंद आएगी।

अभिनेता व् लेखक सुशांत सिंह ने बातचीत में बताया की उन्हें दिल्ली बहुत पसंद है उनकी पढ़ाई व् थियेटर दिल्ली से ही हुई है। उन्होंने कहा आज हम लीडिंग ट्रेल्स में अपनी किताब Queens of Crime: True Stories of Women Criminals from India का विमोचन करने आये है।

ये किताब अपराध की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इसमें 10 अलग-अलग महिला अपराधियों की सच्ची कहानिया है हमें उम्मीद हे पाठको को ये किताब पसंद आएगी। किताब लिखने को लेकर उन्होंने कहाँ इसकी प्रेरणा उन्हें अपने मित्र सुरेन माथुर से मिली। फिर कुलप्रीत और सुशांत ने मिलकर इस किताब को लिखा।

लीडिंग ट्रेल्स के फाउंडर हर्ष रावत ने बातचीत में बताया की आज के कार्यक्रम में Queens of Crime: True Stories of Women Criminals from India किताब का विमोचन किया गया। यह किताब पाठको को काफी पसंद आ रही है।

लीडिंग ट्रेल्स के बारे उन्होंने कहा की ये हमारा पहला बुक स्टोर है हम समाज के लोगो में लिटरेचर को बढ़ावा देना चाहते है। हम चाहते है लोग किताबे पढ़ने की आदत डाले। इसके साथ ही हर अच्छे लेखक को एक प्लेटफॉर्म देना चाहते है।

Queens of Crime book released in Leading Trails and Meet and Greet With actor Sushant Singh
Queens of Crime book released in Leading Trails and Meet and Greet With actor Sushant Singh

कार्यक्रम में चैम्प रीडर्स असोसिएशन के फाउंडर सागर आज़ाद ,लेखक रुपेश कुमार व् कई गणमान्य लोगो ने शिरकत की। पाठको ने किताबे खरीदी व अभिनेता, लेखक व् साबधान इन्डिया फेम सुशांत सिंह व् बेस्ट सेलर लेखक कुलप्रीत यादव से किताब पर ऑटोग्राफ लिए।

 

HIGHLIGHTS
Title: Queens of Crime: True Stories of Women Criminals from India
Author: Sushant Singh, Kulpreet Yadav
Genre: Non fiction
Publisher: Penguin India
Price: 299 INR
Pages: 288 pages

About Kanhaiya Krishna

Check Also

ouchika organized first group exhibition 2020 Impression 1 for differently-abled children

Touchika ने दिव्यांग बच्चो के लिए आयोजित की पहली ग्रुप एक्सिबिशन 2020 इम्प्रेशन 1

Touchika ने दिव्यांग बच्चो के लिए आयोजित की पहली ग्रुप एक्सिबिशन 2020 इम्प्रेशन 1 Touchika …

CAA के समर्थन में दिल्ली विश्वविद्यालय के बुद्धिजीवी, शिक्षक और छात्रों ने आयोजित किया ओपन टॉक

CAA के समर्थन में दिल्ली विश्वविद्यालय के बुद्धिजीवी, शिक्षक और छात्रों ने आयोजित किया ओपन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *