भारतीय कार्यवाही से बौखलाए पाकिस्तान ने दो भारतीय विमानों को मार गिराने का किया दावा

नई दिल्ली : भारतीय कार्यवाही से पाकिस्तान बुरी तरह बौखला गया है। पाकिस्तान की बौखलाहट का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान की तरफ से दो भारतीय विमानों को मार गिराने का झूठा दावा किया गया है। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट कर दो भारतीय विमानों को मार गिराने का झूठा दावा किया है।

पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया कि पाकिस्तानी वायु सेना के हमले के जवाब में भारतीय वायु सेना ने नियंत्रण रेका को पार किया। पाकिस्तानी वायु सेना ने पाकिस्तान की वायु सीमा में घुसे दो भारतीय विमानों को मार गिराया। एक विमान आजाद कश्मीर में गिरा तो दूसरा भारतीय कश्मीर में। एक भारतीय पायलट को जमीन पर मौजूद टुकड़ियों ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो और पायलट इलाके में मौजूद हैं।

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने भी ट्वीट करके एलओसी पार कर हमले की बात कही है। उन्होंने लिखा कि इस कार्रवाई का मकसद ये दिखाना था कि आत्मरक्षा में हमारा हम, इच्छा और क्षमता क्या है। हम इसे आगे बढ़ाना नहीं चाहते लेकिन अगर ऐसा होता है तो पूरी तरह तैयार हैं।

आपको बता दें, जम्मू कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान ने भारतीय वायु सीमा का उल्लंघन किया है। पीटीआई के मुताबिक जम्मू कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान के विमान घुस आए और पुंछ और राजौरी के इलाके में बम भी गिराए। भारतीय वायु सेना ने हालांकि पाकिस्तान के फाइटर जेट को खदेड़ दिया।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से मिला था फेम

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल से मिला था फेम

  कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड और छोटे पर्दे के सितारों के सुसाइड करने का …

40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हुई निर्मय हत्या

40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हुई निर्मय हत्या

40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हुई निर्मय हत्या कानपुर देहात रिपोर्ट अतुल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *