दूल्हे का सपना हुआ चकनाचूर, शादी के बाद दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली : एक तरफ जहाँ देश भर में लॉकडाउन (Coronavirus India Lockdown) के कारण कई लोगों ने शादियां (Marriage Ceremony) टाल दी है, वहीं कुछ लोग पाबंदियों के बीच शादी कर रहे हैं। वहीं तमाम तरह के पाबंदियों के बीच हुई शादी के बाद अगर दुल्हन कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive Bride) निकल जाए तो जरा सोचिये कि दूल्हा और दुल्हन के परिवार वालों, खासकर दूल्हे पर क्या गुजरी होगी। कुछ ऐसा ही हुआ मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में, जहाँ एक नवविवाहिता कोरोना पॉजिटिव निकली है।

दरअसल पूरा मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रायसेन जिले का है, जहाँ के मंडीदीप के सतलापुर में एक नवविवाहिता (Newly Married) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positve) आई है। नवविवाहिता का विवाह कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में 18 मई को सतलापुर निवासी शख्स से हुआ था। शादी से तीन दिन पहले दुल्हन का सैंपल (Corona Sampal) भी लिया गया था, लेकिन किसी को भी इस बात का अंदेशा नहीं था कि दुल्हन कोरोना पॉजिटिव निकलेगी। शादी के बाद दुल्हन पुरे रस्मों रिवाज के साथ ससुराल भी आ गयी।

वहीँ शादी के दो दिन बाद जब दुल्हन का कोरोना टेस्ट परिणाम (Corona Test Result) आया तो सबके होश उड़ गए। आनन-फानन में दुल्हन को ससुराल से अस्पताल शिफ्ट किया गया। नवविवाहिता को भोपाल एम्स (AIIMS Bhopal) भेजा गया है। वहीं, नवविवाहिता के परिवार सहित 32 लोगों को होम क्वारनटीन (Home Quarantine) किया गया है। कोरोना मुक्त (Corona Free) मंडीदीप में नवविवाहिता के पॉजिटिव आने के बाद यह पांचवां मामला है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

Ranji Trophy 2021-22, FINAL: मध्य प्रदेश ने रचा इतिहास, मुंबई को 6 विकेट से हरा पहली बार बनी रणजी चैंपियन

रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला मध्य प्रदेश और मुंबई के बीच खेला गया। जहां 41 …

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव जम्मू-कश्मीर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *