Breaking News

सिद्धार्थनगर : विधायक ने 5 गांवों की पदयात्रा कर जनता से मोदी सरकार के लिए माँगा समर्थन

उमेश चंद्र मिश्र की रिपोर्ट :

सिद्धार्थनगर : जनपद के विधानसभा डुमरियागंज के विधायक व हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी राघवेंद्र प्रताप सिंह ने गुरुवार को क्षेत्र के 5 गांवों की पदयात्रा की। दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे विधायक ने 2019 के आम चुनाव में एक बार फिर से राष्ट्रहित में नरेंद्र मोदी सरकार को देश में वापस लाने की अपील की।

विधायक ने लोगों को समझाया कि किस प्रकार प्रदेश की जोगी व देश की मोदी सरकार देश को मजबूत कर रही है, तथा जन कल्याणकारी योजनाओं को एक एक करके लागू कर रही है। उन्होंने पिछली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की लखपति करोड़पति बनने वाले नेताओं की सरकारों ने देश को खोखला कर दिया है, मोदी योगी सरकार ने देश व प्रदेश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर ला दिया है अब विदेशों में भी भारत एक मजबूत शक्ति के रूप में उभर चुका है।

उन्होंने यह भी कहा की पिछले 5 सालों में भारतीय जनता पार्टी का कोई भी नेता करोड़पति, अरबपति नहीं बन सका है, हम जनता की भलाई के लिए दिन रात काम कर रहे हैं। अंत में उन्होंने लोगों से अपील किया की आप लोग एक बार फिर से देश में मोदी सरकार को बनाएं, जिससे विकास की यह गाड़ी रुकने ना पाए, और देश में राम राज्य की स्थापना की जा सके।

इसके उपरांत विधायक सिंह मसिना खास गांव, शकरपुर, सेमरहना, भैसहा व मनिकौरा नानकार गांव में घर घर जाकर भाजपा की उपलब्धियों को बताया, तथा एक बार फिर से मोदी सरकार के लिए समर्थन मांगा।

इस दौरान उनके कार्यकर्ता जय श्री राम व योगी मोदी सरकार की उपलब्धियों बताने वाले जोशीले नारे लगा रहे है। इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि नीरज मणि त्रिपाठी उर्फ नीरज बाबा, सांसद प्रतिनिधि राजेंद्र प्रसाद त्रिपाठी, भनवापुर के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि लव कुश ओझा, हनुमंत प्रताप सिंह, अनिल सिंह, मौलेश्वर नाथ त्रिपाठी, रमेश घर दुबे, अजय वर्मा, शिव प्रसाद चौधरी, राम आसरे गुप्ता व संजय कनौजिया आदि अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

श्रावस्ती में कांग्रेसियों ने बांटी मिठाई,दागे पटाखे,निकाले जुलूस

प्रवीण मिश्रा की रिपोर्ट श्रावस्ती।जिला कांग्रेस कमेटी श्रावस्ती मुख्यालय भिनगा में लोगों ने मिठाई बांटी।पांच …

निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित शिक्षको का जिलाधिकारी ने वेतन रोकने का दिया निर्देश

प्रवीण कुमार मिश्रा की रिपोर्ट श्रावस्ती:जिलाधिकारी ने ब्लॉक जमुनहा के अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय नासिरगंज प्रथम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *