मामूली कहासुनी में दोस्तों ने गला दबाकर की दोस्त की हत्या, 4 गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा : दिल्ली से सटे जनपद गौतम बुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ मामूली कहासुनी के बाद दोस्तों ने गला दबाकर अपने दोस्त की हत्या कर दी। चार दिन पहले पुलिस को एक लाश मिली थी, जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने इस हत्याकांड के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बिसरख थाना क्षेत्र के ऐमनाबाद गांव से बीती 22 फरवरी को विजयपाल लापता हो गया था। पुलिस ने उसकी लाश बरामद करने के साथ ही हत्या का खुलासा कर दिया। पुलिस ने बताया कि जलपुरा के पास से चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने पूछताछ में अपना गुनाह कुबूल कर लिया है।

उन्होंने पुलिस को बताया कि उस दिन उन चारों ने विजयपाल को बुलाकर उसके साथ शराब पी थी। इसके बाद चारों का विजयपाल के साथ विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई उन चारों ने मिलकर विजयपाल का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। फिर उसकी लाश को दिल्ली के गाजीपुर स्थित एक गोदाम में छिपा दिया था।

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर उसकी लाश बरामद कर ली है, साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार, तकिया और मोबाइल भी बरामद कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान आलोक, धीरज, सन्नी और राकेश के रूप में हुई है। इन सभी ने 23 फरवरी को मृतक के परिजनो को फोन कर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से मिला था फेम

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल से मिला था फेम

  कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड और छोटे पर्दे के सितारों के सुसाइड करने का …

40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हुई निर्मय हत्या

40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हुई निर्मय हत्या

40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हुई निर्मय हत्या कानपुर देहात रिपोर्ट अतुल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *