Breaking News

अभाव में भी पत्रकार समाज को प्रभावी बनाने का कार्य करता है : प्रो.योगेंद्र सिंह

सन्तोष शर्मा की रिपोर्ट :

बलिया : अभाव में भी पत्रकार समाज को प्रभावी बनाने का कार्य करता है। चरैवेति के सिद्धांत पर पत्रकार समाज व राष्ट्र की सेवा में अग्रसर है। उक्त बातें जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर योगेंद्र सिंह ने ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जनपदीय अधिवेशन को मुख्य अतिथि के रूप में सम्बोधित करते हुए कही।

चितबड़ागांव के नगर पंचायत कार्यालय परिसर मेंबुधवार को देर शाम तक चले कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ने कि वर्तमान परिवेश में ग्रामीण पत्रकारों का दायित्व काफी बढ गया है। कलम की ताकत से आप गांव के गरीब की आवाज बन चुके हैं। समाचारों में आपके समाचारों की विश्वसनीयता है।आप समाज व राष्ट्र के निर्माता भी हैं।आपसे सुखद संवाद की अपेक्षा है।

अध्यक्षीय संबोधन में एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार ने एसोसिएशन के संधर्षों एवं उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। समारोह को संबोधित करने वालों में साहित्यकार डॉ जनार्दन राय,एसोसियेशन के प्रांतीय उपाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह,आजमगढ़ जिलाध्यक्ष बृज भूषण उपाध्याय,रायबरेली के केपी सिंह,चन्दौली के तारकेश्वर सिंह,गाजीपुर के डॉक्टर एके राय ने भी संबोधित किया।

एसोसिएशन की तरफ से जिलाध्यक्ष शशिकान्त मिश्र ने मुख्य अतिथि कुलपति योगेन्द्र सिंह को अंगवस्त्रम व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।मुख्य अतिथि ने भी समाज में बेहतर कार्य करने वाले लोगों को अंगवस्त्रम,स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला इकाई द्वारा ग्रामीण पत्रकारों को भी सम्मानित किया गया।

स्वागत चेयरमैन केसरी नंदन त्रिपाठी तथा जिलाध्यक्ष शशिकान्त मिश्र द्वारा किया गया।अध्यक्षता एसोसिएशन के प्रादेशिक अध्यक्ष सौरभ कुमार व संचालन विजय बहादुर सिंह ने किया।एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष शशिकांत मिश्र ने आभार व्यक्त किया।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

बसपा की विधायक भाजपा के इस कद्दावर महिला नेता पर कोर्ट से करायेगी मुकदमा !

जेपी यादव की रिपोर्ट : जौनपुर : विधायक सुषमा पटेल की दरखास्त पर पूर्व विधायक …

बहराइच : ट्रक ने मारी ठोकर, दो ट्राली पलटी, तीन घायल

संतोष मिश्र की रिपोर्ट : बहराइच : परसेन्डी पारले चीनी मिल को गन्ना ले जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *