संभल : बेख़ौफ़ बदमाशों ने दिन-दहाड़े गोली मारकर युवक को उतारा मौत के घाट, 1 अन्य घायल

सर्वेश कुमार की रिपोर्ट :

संभल : जनपद में बदमाशों के हौसले इन दिनों बुलंद हैं, तभी तो आए दिन बदमाश खुलेआम प्रशासन के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं और दिन-दहाड़े अवैध हथियारों से फायरिंग कर खुलेआम कत्ल करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताज़ा मामले में मेंथा कटवाने ले गए मजदूर को खेत से कार्य करके लौटते समय बदमाशों ने उनपर पर दिन-दहाड़े फायरिंग कर दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई तथा दूसरा व्यक्ति घायल हो गया।



संभल के थाना गिन्नौर गांव तोतापुर में राम रहिश नाम के युवक को मेंथा काटने के लिए खेत पर मजदूरी करने के लिए ले गए। जब वह उधर से वापस लौट रहा था तो उसपर दिनदहाड़े माझानी के पास दूसरे पक्ष ने अवैध हथियारों से जोरदार फायरिंग कर दी, जिससे युवक के सिर में गोली आर-पार हो गई और युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया।



सूचना मिलने पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया और उसके परिवार के लोगों में मातम पसर गया, जिसकी सूचना पर थाना कोतवाली गिन्नौर पुलिस बल तथा क्षेत्राधिकारी गिन्नौर मौके पर पहुंचे और मामले का जायजा लिया। इस मामले में मृतक के भाई ने आरोपियों के नाम तहरीर दे कर मुकदमा पंजीकृत करने की गुहार लगाई है।


About Kanhaiya Krishna

Check Also

Ranji Trophy 2021-22, FINAL: मध्य प्रदेश ने रचा इतिहास, मुंबई को 6 विकेट से हरा पहली बार बनी रणजी चैंपियन

रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला मध्य प्रदेश और मुंबई के बीच खेला गया। जहां 41 …

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव जम्मू-कश्मीर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *