दुष्कर्म की बनाई वीडियो, फिर सपा नेता का करीबी बता कर तीन महीने तक किया रेप, मामला दर्ज़

नोएडा : कोतवाली सेक्टर-39 इलाके में एक एयर होस्टेस से तीन माह तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि एलएलबी के एक छात्र ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वीडियो बना ली थी। उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने के नाम पर आरोपी छात्र ने उसके साथ तीन माह तक दुष्कर्म किया। युवती ने आरोपी के पिता से शिकायत की तो उन्होंने खुद को सपा नेता का करीबी बताते हुए मामले को दबाने को कहा। परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस में केस दर्ज कराया।

मूल रूप से बहराइच की रहने वाली संजना एयर होस्टेज की नौकरी करती थी। अभी वह रजौरी गार्डन स्थित इंटरनेशनल कॉमर्स मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही हैं। युवती ने बताया कि वह सेक्टर-45 में एक किराये के मकान में अपने छोटे भाई के साथ रहती थी। वह पास के ही एक जिम में जाती थी। वहां पर अमित चौहान पुत्र लक्ष्मी चंद्र चौहान निवासी स्टेलरग्रीन अपार्टमेंट सेक्टर-45 भी जिम करने आता था। अमित युवती के मकान मालिक के लड़के का दोस्त भी है। अमित घर तक आने लगा। युवती के 13 साल के भाई से दोस्ती कर ली और उसके घर में भी आने लगा।

बेहोश कर दुष्कर्म की वीडियो बनाई:

युवती का आरोप है कि मई में अमित उसके घर पर आया था। युवती बाहर से पहुंची तो उसके भाई के साथ कोल्ड ड्रिंग पी रहा था। अमित ने युवती को भी कोल्डड्रिंक पिला दिया। जिसे पीने के बाद युवती व उसका भाई बेहोश हो गए। आरोप है कि अमित ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। अगली सुबह जब उसे होश आया तो उसका भाई बेहोश था। उसने अमित को फोन विरोध किया तो धमकी देते हुए घर पर आ गया।

ब्लैकमेल कर तीन माह तक दुष्कर्म किया:

पीड़िता के घर पुहचकर आरोपी ने वीडियो दिखाकर वायरल करने की धमकी दी। आरोप है कि अमित ब्लैकमेल कर युवती से लगातार दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता परेशान होकर सेक्टर-45 से सेक्टर-27 में आकर रहने लगी। आरोपी यहां भी पहुंच गया। बीती 19 जुलाई की शाम को उसके पास आकर जबरन दुष्कर्म किया। परेशान युवती ने 20 जुलाई को अपनी दीदी से मामले की शिकायत की। इसके बाद वह सेक्टर-20 थाने में गई। वहां पीड़िता की नहीं सुनी गई। पीड़िता अपनी दीदी के साथ एसपीआरए से मिलकर शिकायत की। एसपीआरए के आदेश पर 22 जुलाई को सेक्टर-39 थाने में पीड़िता का केस दर्ज हुआ। रात में सुबह चार बजे तक युवती का मेडिकल हुआ। युवती का आरोप है कि उसने अमित के पिता लक्ष्मी चौहान को कॉल करके अमित के कृत की शिकायत की। आरोप है कि उन्होंने युवती से कहा कि सपा नेता उनके छोटे भाई हैं। आरोप है कि उन्होंने मामले को दबाने के लिए कहा।

 

About Kanhaiya Krishna

Check Also

UP में 5515 हुई कोरोना मरीज़ों की संख्या, 3204 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीज़ों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हालाँकि …

इस बार ईद पर ईदगाह में नहीं होगी नमाज़, घरों में लोग अदा करेंगे नमाज़

रामपुर : ये रमज़ान का मुकद्दस महीने का अंतिम अशरा चल रहा है। कल अलविदा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *