यूपी : वाराणसी में अफसरों के साथ मंथन करेंगे डीजीपी, ये है पूरा कार्यक्रम

वाराणसी : प्रदेश के पुलिस महानिदेशक डीजीपी ओपी सिंह रविवार को शहर में होंगे। सूत्रों के मुताबिक बाबतपुर एयरपोर्ट से सीधे सर्किट हाउस आएंगे यहां आला अधिकारियों से कुछ देर चर्चा के बाद जनप्रतिनिधियों के संग संवाद भी करेंगे। इसके बाद पुलिस लाइन में जोन की तीनों आईजी रेंज व दस एस. एस. पी/एस.पी. संग बैठक कर पखवाड़े भर की घटनाओं के संबंध में कानून व्यवस्था की समीक्षा भी करेंगे।


दोपहर बाद पुलिस लाइन में आयोजित समर कैंप के समापन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। इसके बाद ट्रांजिट चिल्ड्रन पार्क व लेडिज फैंटम का उद्घाटन करेंगे। शाम को दर्शन पूजन के बाद गंगा आरती में भी शामिल होंगे। संभवत सर्किट हाउस में ही रात्रि विश्राम करेंगे। माना जा रहा है कि रात्रि में डीजीपी औचक किसी थाने का निरीक्षण कर पुलिस की कार्यप्रणाली से भी रूबरू हो सकते हैं। हालांकि इस संबंध में अभी पूरी तरह से कार्यक्रम गोपनीय रखा गया है।


उधर डीजीपी के आगमन के मद्देनजर शनिवार को दिनभर तैयारियों का दौर चलता रहा। आईजी रेंज दीपक रतन एस.एस.पी. आर. के. भारद्वाज, एसपी दिनेश कुमार सिंह ,एसपी ग्रामीण अमित कुमार व एसपी ट्रैफिक सुरेश चंद्र रावत ने पुलिस लाइन सर्किट हाउस से लेकर अन्य तैयारियों को जांचा व परखा।


About Kanhaiya Krishna

Check Also

UP में 5515 हुई कोरोना मरीज़ों की संख्या, 3204 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीज़ों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हालाँकि …

इस बार ईद पर ईदगाह में नहीं होगी नमाज़, घरों में लोग अदा करेंगे नमाज़

रामपुर : ये रमज़ान का मुकद्दस महीने का अंतिम अशरा चल रहा है। कल अलविदा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *