Breaking News

बुलंदशहर हिंसा : इंस्पेक्टर की हत्या का आरोपी फौज़ी जम्मू से हुआ गिरफ्तार

बुलंदशहर : बुलंदशहर में हुई हिंसा और इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या किये जाने के मामले में ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है। वहीँ इस मामले में कल एक सनसनीखेज खुलासा हुआ था, जिसमें बताया गया था कि इंस्पेक्टर गोली मारकर हत्या एक फौजी ने की थी। खुलासे के बाद शुक्रवार को एसटीएफ नोएडा जम्मू पहुंची और वहां से उसे कस्टडी में लेकर आई। इस मामले में अब तक कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक थाना स्याना क्षेत्र के गांव महाव निवासी आरोपी फौजी जितेंद्र उर्फ जीतू ने चौकी चिंगरावठी पर हुए बवाल में गोली चलाई थी। पुलिस का दावा है कि उसी की चलाई गोली से इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की मौत हुई। इसकी जांच एडीजी इंटेलीजेंस, एसटीएफ और एसआईटी संयुक्त रूप से कर रही है।

बुलंदशहर पुलिस फौजी को कस्टडी में लाने के लिए कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट लेकर गई थी। पुलिस ने सारी कानूनी प्रक्रिया पूरी करने का दावा भी किया था। ऐेसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए सेना के अधिकारियों ने जीतू को पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया। यह टीम उसे फ्लाइट से दिल्ली लेकर आई। वहां से गोपनीय स्थान पर ले जाकर पूछताछ शुरू की है।

दरअसल जीतू जम्मू के तैनात है और बवाल के दौरान अपने गांव छुट्टी पर आया था। इंस्पेक्टर की मौत का पता चलते ही वह तत्काल जम्मू चला गया। इस मामले में वो नामजद है। फौजी ने जिस हथियार से गोली चलाई है, उसे बरामद करने लिए पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

मध्य प्रदेश-राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सरकार गठन के तुरंत बाद मुख्यमंत्रियों ने लिए कई बड़े फैसले

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश-राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के गठन के बाद राज्यों …

1984 सिख विरोधी दंगा : उम्रकैद की सजा पाने के बाद कांग्रेस के ‘सज्जन’ का पार्टी से इस्तीफ़ा

नई दिल्ली : 1984 सिख विरोधी दंगे में उम्रकैद की सजा पाने के बाद कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *