यूपी : सांसदों की रेलवे से माँग, छह महीने में पूरे हों रेलवे से जुड़े सभी काम

लखनऊ : यूपी के सांसदों ने छह महीने में रेलवे से जुड़े सभी काम पुरे करने के माँग की है। दरअसल उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक विश्वेश चौबे ने लखनऊ और मुरादाबाद मंडल के तहत आने वाले क्षेत्र के सांसदों के साथ बैठक की, जिसमें सांसदों ने ये मांग की। इस मौके पर कई सांसदों ने यात्रियों को यात्रा के दौरान होने वाली मुश्किलों को महाप्रबंधक के सामने रखा।



बैठक में हिस्सा लेने आए उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर के सांसद हरिओम पांडेय ने कहा कि रेलगाड़ियों में लगाए जा रहे बॉयोटॉयलेट से यात्रियों को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने बैठक में अंडरपासों में पानी भरने की समस्या को उठाया है। हालांकि उन्होंने कहा कि रेलवे में पिछले कुछ समय में काफी काम हुआ है।



मिसरिख की सांसद अंजू बाला ने बताया कि उनके क्षेत्र के लोगों की मांग है कि बालामऊ से सीतापुर के लिए एक पैसेंजर ट्रेन चलाई जाए। फूलपुर के सांसद नागेंद्र प्रताप पटेल ने कहा कि फूलपुर लोकसभा में रेलवे का काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि बैठक में कई सांसदों ने आरोप लगाया कि कई बार मांग के बावजूद गाड़ियों के स्टॉपेज नहीं मिले। उन्होंने कहा कि रेलवे के गेट नम्बर 175 पर हमने आरबोबी की मांग की है।


About Kanhaiya Krishna

Check Also

सैय्यद महमूद अशरफ ने कन्हैयाबाड़ी मे NDA कार्यालय किया उद्घाटन

सैय्यद महमूद अशरफ ने कन्हैयाबाड़ी मे NDA कार्यालय किया उद्घाटनSyed Mahmud Ashraf inaugurated NDA office …

सैय्यद महमूद अशरफ ने बायसी मे NDA कार्यकर्ताओं के साथ किया जनसंपर्क

सैय्यद महमूद अशरफ ने बायसी मे NDA कार्यकर्ताओं के साथ किया जनसंपर्क

सैय्यद महमूद अशरफ ने बायसी मे NDA कार्यकर्ताओं के साथ किया जनसंपर्क Syed Mahmud Ashraf …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *