लापता युवक का शव मिलने से मची सनसनी, हत्या की आशंका

असलम खान की रिपोर्ट :

मिर्ज़ापुर : अहरौरा थाना क्षेत्र के हनुमान मंदिर घाटी के पास एक 32 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।जैसे ही इसकी सूचना अहरौरा थानाध्यक्ष मनोज ठाकुर को मिली घटनास्थल पर पहुंचकर कर शव को कब्जे में ले लिया। मृतक की पहचान उसके परिजनों ने की युवक संतोष पुत्र राधेश्याम सिंह निवासी बिच्छी गांव थाना राबर्ट्सगंज का रहने वाला है।

परिजनों ने बताया कि संतोष 21 तारीख को घर से सब्जी लेने के लिए राबर्ट्सगंज गया हुआ था, तब से वापस नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने राबर्ट्सगंज कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।घाटी में छत विछत अवस्था में शव का मिलना व उसके सर पर चोट के निशान हत्या करके शव फेकने की ओर इशारा करते हैं। तथा पहचान छुपाने के लिए मृतक के चेहरे को बेरहमी से कूचा गया था।

फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव का 4 दिन बाद मिलना मामला पूरी तरीके हत्या का प्रतीत हो रहा है।शव की पहचान मृतक के ससुर दयाशंकर सिंह ने की जो खैराही के रहने वाले हैं।मृतक के तीन छोटे छोटे बच्चे भी है।

परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या कर शव फेकने की तहरीर दी है।घटनास्थल पर पहुँचे एसपी नक्सल अजय सिंह व सीओ राबर्ट्सगंज ने घटनास्थल का मुआयना किया।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

ब्यूटीपार्लर संचालिका ने पार्लर के अंदर की खुदकुशी

ब्यूटीपार्लर संचालिका ने पार्लर के अंदर की खुदकुशी

  कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के नटराज वाली गली पुल के पास न्यू विवाह ब्यूटी पार्लर …

पिता पुत्री की हत्या के बाद पीड़ित परिवार से मिले चंद्रशेखर

पिता पुत्री की हत्या के बाद पीड़ित परिवार से मिले चंद्रशेखर कहा प्रदेश में सरकार के संरक्षण में गुंडाराज चल रहा है

मेरठ मैं बीते शनिवार को हुई पिता पुत्री की हत्या के बाद भीम आर्मी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *