पुलवामा हमले पर शुरू हुई राजनीति, कांग्रेस ने मोदी सरकार पर लगाए कई गंभीर आरोप

नई दिल्ली : पुलवामा हमले के बाद अब इस मामले को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। पुलवामा हमले के बड़ा पहली बार कांग्रेस ने इस हमले को लेकर केंद्र की बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस का आरोप है कि मोदी सरकार जवानों की शहादत पर राजनीति कर रही है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि जब देश शहीदों के टुकड़े चुन रहा था, तब प्रधानमंत्री नौका विहार कर रहे थे। उन्होंने सवाल उठाया कि 44 जवानों की शहादत के बाद क्या देश में एक दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित नहीं हो सकता था? सुरजेवाला ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के प्रति मोदी सरकार न तो कोई राजनीतिक जवाब दे रही है और न ही अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रही है।

उन्होंने दावा किया कि पुलवामा हमले से देश सदमे में था, पर मोदीजी कार्बेट पार्क में डिस्कवरी चैनल के लिए अपनी फ़िल्में बनवा रहे थे, चाय नाश्ता कर रहे थे। उन्होंने अखबार की कटिंग और तस्वीरें दिखाते हुए आरोप लगाया कि हमले के बाद भी प्रधानमंत्री की सभाएं नहीं रुकीं, चुनाव प्रचार नहीं रुका। उन्होंने कहा कि जिस देश का प्रधानमंत्री जवानों की शहादत के समय नौका विहार फिल्म शूटिंग करे, अपने जयकारे लगवाए, चाय-नाश्ता करे, उस प्रधानमंत्री के बारे में क्या कहा जा सकता है।

उन्होंने भाजपा के मंत्री व कार्यकर्ताओं पर भी आरोप लगाया। साक्षी महाराज की एक तस्वीर दिखाते हुए उन्होंने कहा कि जब शहीदों का जनाजा उठ रहा था, उस दौरान भी सांसद साक्षी महाराज हंस रहे थे।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

IPL 13: शुभ्मन गिल की पारी और शिवम मावी, नागरकोटी के गेंदबाजी के आगे रॉयल्स हुए पस्त, कोलकाता ने राजस्थान को 37 रन से हराया

आईपीएल सीजन 13 के बारहवें दिन कोलकाता नाईटराइडर्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से था। जहां …

IPL 13: आज राजस्थान रॉयल्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से शारजहां में

आईपीएल सीजन 13 का आज चौथा दिन है। अब से कुछ ही देर में राजस्थान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *