लखनऊ में बीएसएनएल का बीटीएस टॉवर पिछले पांच दिन से ठप, उपभोक्ता परेशान

राघवेंद्र तिवारी की रिपोर्ट :

लखनऊ : मोहनलालगंज में सिठौलीकला ,दहियर ,मंगटइया और हरदोइया समेत आधा दर्जन से अधिक बीएसएनएल के बीटीएस टॉवर पिछले पांच दिन से ठप चल रहे हैं। लिहाजा बीएसएनएल सिम उपयोग कर रहे क्षेत्रीय हजारों उपभोक्ताओं के मोबाइल फोन घर की दहलीज में कदम रखते ही नेटवर्क के अभाव में खिलौना बनकर रह जा रहे हैं।

उपभोक्ताओं का आरोप है कि नेटवर्क की समस्या को लेकर क्षेत्रीय एसडीओ से लेकर डीजीएम तक से शिकायत की जा चुकी है। लेकिन मामला उच्च स्तर से जुड़ा होने का बताकर बीएसएनएल अधिकारी पल्ला झाड़ ले रहे हैं। हालांकि उपभोक्ताओं के मुताबिक नेटवर्क न होने से मोबाइल में इनकमिंग और आउटगोइंग काल्स बाधित हैं। जिससे उन्हें बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। समस्या का समाधान न होने से नाराज मोबाइल उपभोक्ताओं ने अधिकारियों को शीघ्र निराकरण न कराने पर मोबाइल नंबर पोर्ट करा लेने का अल्टीमेटम दिया है। वहीं कई जागरुक उपभोक्ताओं ने मामले में पीएमओ को आनलाइन शिकायत भेजकर पीएम नरेन्द्र मोदी से फौरन समस्या का समाधान कराने की मांग उठाई है।

क्या कहते हैं एसडीओ ?

एसडीओ पीके राय ने बताया बीटीएस स्थापित करने वाली कम्पनी ने भुगतान को लेकर पिछले पांच दिन से मोहनलालगंज समेत शहर के आसपास तकरीबन दस बीटीएस बन्द कर रखे हैं। जिसके बारे में उच्च अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है। उच्च स्तर से निर्णय लिए जाने के बाद ही समस्या का समाधान कराया जाना संभव है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

ब्यूटीपार्लर संचालिका ने पार्लर के अंदर की खुदकुशी

ब्यूटीपार्लर संचालिका ने पार्लर के अंदर की खुदकुशी

  कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के नटराज वाली गली पुल के पास न्यू विवाह ब्यूटी पार्लर …

पिता पुत्री की हत्या के बाद पीड़ित परिवार से मिले चंद्रशेखर

पिता पुत्री की हत्या के बाद पीड़ित परिवार से मिले चंद्रशेखर कहा प्रदेश में सरकार के संरक्षण में गुंडाराज चल रहा है

मेरठ मैं बीते शनिवार को हुई पिता पुत्री की हत्या के बाद भीम आर्मी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *