पाकिस्तान के खिलाफ एयर स्ट्राइक : राहुल गाँधी ने सेना को किया सलाम, कांग्रेस के तरफ से आया ये बड़ा बयान

नई दिल्ली : पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ किये गए एयर स्ट्राइक के बाद देश भर में जश्न का माहौल है। लोग केंद्र की मोदी सरकार व भारतीय सेना की इस कार्यवाही के लिए जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीँ भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ की गई कार्यवाही को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भारतीय सेना को सलाम किया है।

वहीँ कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनुसिंघवी ने कहा है कि जब पाकिस्तान सऊदी और चीन से मिले भीख को गिनने में व्यस्त था तब भारतीय वायुसेना ने उनकी राजधानी के पास पहुंचकर इस अभियान को सफलतापूर्वक अंजाम दिया। भारतीय वायुसेना (आईएएफ) ने आज सुबह नियंत्रण रेखा (एलओसी) पारकर पाकिस्तान स्थित आतंकी कैंप को ध्वस्त कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक भारतीय वायुसेना के 12 मिराज 2000 विमानों ने पीओके में एक हजार किलो के बम बरसाएं हैं। जिसमें आतंकी कैंप पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। एएनआई के मुताबिक भारतीय वायुसेना ने बालाकोट, चकोठी और मुजफ्फराबाद के आतंकी ठिकानों को पूरी तरह तबाह कर दिया है। इस कार्रवाई में पुलवामा हमले को अंजाम देने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का नियंत्रण कक्ष भी तबाह कर दिया गया है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से मिला था फेम

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की खुदकुशी ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल से मिला था फेम

  कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड और छोटे पर्दे के सितारों के सुसाइड करने का …

40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हुई निर्मय हत्या

40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हुई निर्मय हत्या

40 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हुई निर्मय हत्या कानपुर देहात रिपोर्ट अतुल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *