वायु सेना के सर्जिकल स्ट्राइक से क्षेत्र वासियों में दौड़ी खुशी की लहर

राजेश पाल की रिपोर्ट :

अमेठी : पाकिस्तान को पुलवामा का जवाब थर्राया पीओके सीमा के अंदर घुसकर वायु सेना के 12 मिराज विमानों ने धागे 1000 किलो बम जिसमें 300 से अधिक आतंकी मारे गए। इस कार्रवाई की जानकारी जैसे ही देश वासियों को हुई पूरे देश के साथ-साथ शुकुल बाजार क्षेत्र में भी खुशी की लहर दौड़ गई। भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष गिरीश चंद्र शुक्ला और हिंदू युवा वाहिनी के ब्लॉक अध्यक्ष रमेश तिवारी के नेतृत्व में सर्वदलीय और सर्व समाज के सैकड़ों लोग गाजे बाजे के साथ सड़क पर उतर आए। भारत माता की जय वंदे मातरम जय हिंद जय जवान आदि नारों से पूरा कस्बा गूंज उठा। लोग मिठाइयां बांट रहे थे। गाजे बाजे के साथ पूरे कस्बे का लोगों ने भ्रमण किया। इस दौरान सभी लोगों के चेहरे पर आत्मविश्वास और खुशी झलक रही थी। भारत माता की जय के नारों से पूरे क्षेत्र गूंज रहा था।

क्षेत्रवासियों का कहना था कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वायु सेना ने जो कार्रवाई की वह पुलवामा के शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि है और पुलवामा के शहीदों को समर्पित भी आतंकी हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। इसी बीच भारतीय वायुसेना ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार कर बालाकोट समेत आतंक के 3 बड़े आतंकी कैंप को ध्वस्त कर दिया है। वायुसेना के विमान ने आतंकी कैंप पर एक हजार किलोग्राम के बम गिराए। जिसमें आतंकी कैंप पूरी तरह से ध्वस्त हो गए।

बताते चलें कि मसूद अजहर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का संस्थापक है। इसी संगठन ने पुलवामा आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है। इस हमले में 40 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद से ही भारत में पाकिस्तान से बदला लेने की मांग तेज हुई। देशभर में कई जगहों पर मसूद अजहर की तस्वीरें और पुतले जलाए गए। आतंकी हमले के बाद 12 दिन बाद भारत ने पाकिस्तान में घुसकर कई आतंकियों को मार गिराया है।

About Kanhaiya Krishna

Check Also

Gangster मुख्तार अंसारी की अवैध संपत्ति पर UP सरकार सख्त, दबंग विधायक अंसारी के अवैध कब्जे को किया जमींदोज

लखनऊ: माफिया तथा गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के अवैध निर्माण तथा जायदाद पर सरकार का दृष्टिकोण …

नशे में धुत ट्रक चालक ने महिला को रोड पार करते वक्त रौदा,घटना स्थल पर दर्दनाक मौत

नशे में धुत ट्रक चालक ने महिला को रोड पार करते वक्त रौदा,घटना स्थल पर दर्दनाक मौत

नशे में धुत ट्रक चालक ने महिला को रोड पार करते वक्त रौदा,घटना स्थल पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *