रणजी ट्रॉफी 2018-19 फाइनल, चौथा दिन: विदर्भ ने दिया 205 रन का लक्ष्य, सौराष्ट्र ने 58 रन पर ही गवांए 5 विकेट, देखे वीडियो

रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला विदर्भ और सौराष्ट्र के बीच खेला जा रहा है। जहां चौथे दिन मुकाबला रोमांचक मोड़ ले चुका है। गेंदबाजों के दमदार खेल के दम पर सौराष्ट्र ने विदर्भ को दूसरी पारी में 200 रन पर समेट दिया। जिसके बाद 205 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सौराष्ट्र ने 58 रन पर 5 विकेट गवां दिए। तो आइए नज़र डालते है नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जा रहे इस फाइनल मुकाबले के चौथे दिन पर।
2 विकेट पर 55 रन से आगे खेलने उतरी विदर्भ की टीम के बल्लेबाज सौराष्ट्र के गेंदबाजों के आगे संघर्ष करते हुए नजर आए। इस बीच गणेश सतीश ने 35 और मोहित काले ने 38 रन बनाए। 147 रन पर ही 8 विकेट गंवा देने के बाद आदित्य सरवते ने 5 चौकों के साथ 49 रन की पारी खेली और अपनी टीम का स्कोर 200 रन तक पहुंचाया। आखिरकार टी-टाइम से ठीक पहले विदर्भ की दूसरी पारी 200 रन पर सिमट गई और सौराष्ट्र को 205 रनों का लक्ष्य मिला। सौराष्ट्र के लिए धर्मेंद्रसिन्ह जडेजा ने 6 विकेट झटके जबकि कमलेश मकवाना ने 2, चेतन सिकारिया ने एक और जयदेव उनादकट ने भी एक विकेट चटकाया।
205 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सौराष्ट्र की बल्लेबाजी शुरुआत से ही लड़खड़ाती हुई नजर आई। ओपनर हारविक देसाई 8, स्नेल पटेल 12 और स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को शून्य पर आदित्य सरवते ने अपना शिकार बनाया। इसके बाद अर्पित वासवाद 5 और शेल्डन जैकसन 7 रन बना पवेलियन लौटे। इस तरह चौथे दिन का खेल खत्म होने तक सौराष्ट्र ने अपनी दूसरी पारी में 5 विकेट पर 58 रन बनाए। विश्वराज जडेजा 23 और कमलेश मकवाना 2 रन बना क्रीज पर मौजूद है। सौराष्ट्र के पास 5 विकेट बाकी है और इस मैच को जीतने के लिए है अब भी उसे148 रन बनाने हैं वहीं लगातार दूसरी बार रणजी चैंपियन बनने से विदर्भ की टीम सिर्फ 5 विकेट पीछे है।

Tags:
KAT Media,Khel Sangram,Avinash Singh,2019,youtube,facebook,twitter, ,Vidarbha,Ranji Trophy,cricket news,sports news,Ranji Trophy Semifinals,Highlights,Ranji Trophy 2018-19,Ranji Trophy finals,Saurastra vs Vidarbha,Faiz Fazal,Wasim Jaffer,Akshay Wakhare,Umesh Yadav,Rajneesh Gurbani,Mayank Agarwal,Karun Nair,Abhimanyu Mithun,Sreenath Aravind,Cricket,Domestic Cricket,Indian Cricket,bcci

About Kanhaiya Krishna

Check Also

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव

पाकिस्तानी आतंकी बाबर भाई मुठभेड़ में ढेर, 4 साल से था घाटी में एक्टिव जम्मू-कश्मीर …

करतारपुर कॉरिडोर

74 साल बाद करतारपुर कॉरिडोर के जरिए मिले दो भाई, बंटवारे ने किया था अलग

1947 में जब भारत और पाकिस्तान का बंटवारा हुआ तो मोहम्मद सिद्दीक नवजात थे। उनका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *